Home खास खबरें नालंदा के दो गांव में गोलीबारी, पुलिस अफसर को भी मारी गोली

नालंदा के दो गांव में गोलीबारी, पुलिस अफसर को भी मारी गोली

0

नए साल के मौके पर नालंदा में जश्न का माहौल मातम में बदल गया। दीपनगर थाना के दो गांवों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। गोलीबारी की खबर सुनकर दीपनगर थाना पुलिस पहुंची। बदमाशों ने पुलिसवाले को भी गोली मार दी।

क्या है पूरा मामला
दीपनगर के दो गांव महानंदपुर और विजवनपर गांव के लोगों को बीच विवाद हुआ। जिसके बाद दोनों गांव के लोगों के बीच पहले मारपीट हुई। फिर तड़ातड़ गोलियां चलनी शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि ये विवाद बच्चों की वजह से शुरू हुई थी

इसे भी पढ़िए-न्यू ईयर की पार्टी में बवाल, 3 लोगों को मारी गोली

दीपनगर के जमादार को मारी गोली
मारपीट और गोलीबारी की सूचना मिलते ही दीपनगर थाना की पुलिस महानंदपुर गयी । गांव के पास पुलिस जीप पहुंचते ही दर्जनों लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जीप को क्षतिग्रस्त करने लगे। इसी दौरान बदमाशों ने एएसआई को गोली मार दी। गोली लगते ही पुलिसकर्मी घायल को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गये। जहां उनके पेट से गोली निकाल दी गई है। जख्मी जमादार को देखने एसपी सुधीर कुमार पोरिका समेत वरीय पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे

जान बूझकर किया गया हमला
जख्मी जमादार अखिलेश कुमार सिंह का कहना है कि लोगों ने पुलिस टीम को जान बूझकर निशाना बनाया। दर्जनों लोग हथियार से लैस होकर तोड़फोड़ करने लगे। एक बदमाश ने उन्हें निशाना बनाकर गोली चलायी। ठंड की वजह से उन्होंने जैकेट समेत कई कपड़े पहन रखे थे। जिसकी वजह से उनकी जान बच गई।

पटना के रहने वाले हैं जख्मी जमादार
अखिलेश कुमार सिंह दीपनगर थाना में एएसआई यानि जमादार के पद पर तैनात हैं। वो पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र स्थित सालेपुर गांव के रहने वाले हैं ।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि बच्चों के कारण विवाद की सूचना पाकर गश्ती दल को वहां भेजा गया था। बदमाशों ने गाड़ी को रुकवाकर उनपर हमला कर दिया। फायरिंग के दौरान एक गोली एएसआई को लगी है। जीप भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…