Home खास खबरें बिहारशरीफ पुलपर मर्डर कांड में सनसनीखेज खुलासा.. !

बिहारशरीफ पुलपर मर्डर कांड में सनसनीखेज खुलासा.. !

0

बिहारशऱीफ के पुलपर पर 5 दिन पहले हुए जितेंद्र हत्याकांड में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है । पुलिस ने बताया कि ब्लेड से बेरहमी से जितेंद्र का कत्ल किया गया था। नालंदा पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही उसके पास से छीने गए रुपयों में से 10 हजार रुपए बरामद किए हैं ।

क्या है पूरा मामला
शनिवार को बिहारशरीफ के पुलपर देवी मंदिर के सामने गली में जितेंद्र कुमार की हत्या कर दी गई थी। जितेंद्र कुमार खरादी मोहल्ला का रहने वाला था। और बर्तन की दुकान चलाता था । शनिवार की रात ब्लेड से गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के नए एसपी को सीधी चुनौती, लूटपाट का विरोध करने पर युवक को मारी गोली

CCTV से हुआ खुलासा
जितेंद्र कुमार के हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है । पुलिस के मुताबिक इसका खुलासा सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुआ। जिसमें जितेंद्र को उसके दोस्तों के साथ देखा गया था। सीसीटीवी में जितेंद्र के साथ मोना उर्फ मोहम्मद इमरान और साबिर को देखा गया। जिसके बाद पुलिस ने मोना और साबिर की तलाश शुरू की

दोस्तों ने ही किया कत्ल
पुलिस का कहना है कि जितेंद्र को उसका दोस्त मोना उर्फ मोहम्मद इमरान और साबिर ने किया। मोना ने फोन कर जितेंद्र को घर से बुलाया। फिर तीनों ने पुलपर ही जमकर शराब पी। मोना ने जितेंद्र को जमकर शराब पिलाया। उसके बाद ब्लेड से रेतकर उसकी हत्या कर दी।

पैसे के लिए हुआ कत्ल
बिहारशरीफ के डीएसपी इमरान परवेज का कहना है कि पैसे की वजह से जितेंद्र की हत्या कर दी गई। जितेंद्र बर्तन कारोबारी था इसलिए वो हमेशा अपने पास 24 से 25 हजार रुपए रखता था। जिसके बारे में मोना को पता था। जितेंद्र से पैसा लूटने के चक्कर में ही मोना ने 26 जनवरी को ही मर्डर करने का प्लान बनाया था। जिसकी जानकारी अलतमस को भी थी। इसलिए जितेंद्र की हत्या के बाद मोना ने अलतमस को भी 10 हजार रुपए दिए

पैसे और जला जैकेट बरामद
डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद मोहम्मद इमरान उर्फ मोना ने अपने जैकेट को जलाने का प्लान बनाया। क्योंकि उसके जैकेट पर खून के छीटे थे। इसलिए मॉन्टो कार्लो के सामने मैदान में मोना ने अपने जैकेट को जला दिया। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। साथ ही वहां से ब्लेड भी बरामद हुआ है । तो वहीं अलतमस के घऱ से 10 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है गकि मोना ने बाकी के 14 हजार रुपए उड़ा दिए।

शातिर अपराधी है मोना
पुलिस का कहना है कि मोना उर्फ मोहम्मद इमरान शातिर अपराधी है । वो पहले भी चोरी के आरोप में जेल गया था। साथ ही उसे नशे की लत लग गई है । वो खर्चिला भी है इस वजह से वो इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है ।
शनिवार को सुबह सुबह जब मोहल्लेवाले घर से निकले तो कूड़े के पास से किसी की कराहने की आवाज आई थी। जिसके बाद लोगों ने देखा कि एक युवक गंभीर हालत में पड़ा है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में पांच दिन के भीतर पुलिस ने गुत्थी सुलझाने का दावा किया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…