Home खास खबरें अब नालंदा में गैंगरेप- प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

अब नालंदा में गैंगरेप- प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

0

बिहार में गैंगरेप की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही है। गया के बाद अब नालंदा जिला में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। नालंदा जिला के सरमेरा के एक गांव में 14 साल की एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपियों ने किशोरी को सरमेरा बाजार में छोड़कर फरार हो गया।
प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
बताया जा रहा है कि शनिवार को पीड़िता अपने प्रेमी विकास से मिलने सरमेरा आई। जहां विकास और पीड़िता की मुलाकात हुई। उसके बाद विकास ने पीड़िता को लेकर अहियापुर गांव गया। विकास के साथ उसके दोस्त भी मौजूद थे। विकास ने पीड़िता को अहियापुर गांव के एक खंडहरनुमा मकान में ले गया। जहां बारी-बारी से सभी पीड़िता के साथ कुकर्म किया। पीड़िता की तबियत बिगड़ने लगी। वो किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी।

नालंदा गैंगरेप में चार गिरफ्तार

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की
पीड़िता को लेकर उसके परिजन तुरंत सरमेरा थाना पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों के बयान पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों विकास कुमार, बिट्टू कुमार, दहिन यादव और शमेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता और विकास कुमार के बीच पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। विकास के बारे में परिजनों को जानकारी होने पर किशोरी के साथ मारपीट की गई। उधर, पीड़िता के परिजनों के मुताबिक दरिंदों ने पीडि़ता को सरमेरा बाजार से उठाकर ले गए और वारदात को अंजाम दिया। जबकि पीड़िता का घर सरमेरा थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर है। पुलिस दरिंदों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक पुलिसिया पूछताछ में दरिंदों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…