Home कोरोना अपडेट कोरोना का कहर : बिहारशरीफ में एक और टीचर की मौत.. PNB बैंक सील

कोरोना का कहर : बिहारशरीफ में एक और टीचर की मौत.. PNB बैंक सील

0
नालंदा जिला में कोरोना कहर जारी है. कोरोना ने नालंदा जिला में एक और टीचर की जान ले ली है. जिसके बाद जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है.
45 साल के शिक्षक की मौत
बिहारशरीफ के सोहसराय के बीच बाजार के रहने वाले 45 साल के एक टीचर की कोरोना की वजह से मौत हो गई. वो पिछले तीन दिन से विम्स में भर्ती थे. कोरोना से संक्रमित होने के बाद शिक्षक को विम्स में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शिक्षक पावापुरी तीर्थंकर महाविद्यालय में कार्यरत थे।
अस्थावां में पीएनबी बैंक सील
पंजाब नेशनल बैंक नेपुरा शाखा से दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद बैंक को सैनेटाइजेशन के काम के लिए दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. इसके अलावा अस्थावां में छह और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.
नगरनौसा में पांच मिले नए पॉजिटिव
नगरनौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में बुधवार को कोरोना जांच में 5 लोग पॉजिटिव पाए गए। जिसमें दो प्रखंड कार्यालय कर्मी, टीना की एक आशा और उसकी एक गोतनी शामिल है. इसके अलावा भोभी ग्राम का एक युवक शामिल है। केंद्र में कुल 32 लोगों का जांच किया गया है।
सरमेरा में 21 लोगों की जांच में एक व्यक्ति में कोरोना का लक्षण पाया गया। इसी तरह कतरीसराय में कुल 14 लोगों की जांच में सभी के रिपोर्ट निगेटिव आए हैं।
Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सस्पेंड.. जानिए क्यों ?

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चार दिनों से चलता आ रहा बवाल आखिरकार थम गया. विम्स अस्पताल के आर…