Home खास खबरें नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज से मनचला छात्र निष्कासित.. जानिए पूरा मामला

नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज से मनचला छात्र निष्कासित.. जानिए पूरा मामला

0

चंडी के नालंदा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से एक छात्र को निकाल दिया गया है. छात्रा की शिकायत पर कॉलेज प्रबंधन ने ये कार्रवाई की है.

छात्रा को परेशान करता था धर्मेंद्र

चंडी के नालंदा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के थर्ड ईयर के छात्र धर्मेंद्र कुमार पर उसकी ही सहपाठी छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए. छात्रा का आरोप है कि धर्मेंद्र उस लड़की के नाम से फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर और फोन कर उसे परेशान करता था।साथ ही पढ़ाई के दौरान भी क्लास रूम में हमेशा वो छात्रा को घूरता था। पीड़िता ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की.

इसे भी पढ़िए-नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज के 3 छात्रों पर गाज, 2 छात्राओं को मिली वार्निंग

अनुशासन समिति ने सही पाए आरोप

कॉलेज प्रबंधन ने छात्रा के आरोप पर अनुशासन समिति का गठन कर जांच की जिम्मेदारी सौंप दी. अनुशासन समिति के सामने आरोपी छात्र ने भी परेशान करने की बात कबूल की। जिसके बाद छात्र को एक साल के लिए कॉलेज से निष्कासित किया गया। साथ ही हिदायत दी गई है कि वो कॉलेज कैंपस में नजर नहीं आएगा।

इसे भी पढ़िए-डॉक्टरों-इंजीनियरों के लिए सीएम नीतीश का बड़ा ऐलान

घरवालों को दे दी गई सूचना

आरोपी छात्र धर्मेंद्र कुमार साल 2016 बैच का स्टूडेंट है. वो मैकेनिकल इंजीनियर की पढ़ाई कर रहा है। नालंदा इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर सी वी महतो के मुताबिक इसकी सूचना विज्ञान एवं प्रावैधिकी विभाग को भेज दी गई है। साथ ही छात्र के माता पिता को भी सूचना भिजवा दी गई है ।

इसे भी पढ़िए-चंडी थाना के गोनकुरा में छापेमारी, हथियार सप्लायर फरार, महिला गिरफ्तार

हाल के दिनों में अनुशासनहीनता और दुर्व्यवहार मामले में ये दूसरी बड़ी कार्रवाई है इससे पहले भी 3 छात्रों के विरुद्ध कार्यवाई की गई थी तथा कुछ को डांट फटकार लगाई गई थी।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…