Home अन्य जिले कुंडी खटका कर पानी मांगा, फ‍िर प‍िता के सामने बेटी का गैंगरेप

कुंडी खटका कर पानी मांगा, फ‍िर प‍िता के सामने बेटी का गैंगरेप

0

दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। जहां हैवानों ने हैवान‍ियत का नंगा नाच दिखने को मिला । एक पिता को बंधक बनाकर एक बेटी से गांव के ही 6 दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. गैंगरेप करने वालों के हौंसले इतने बुलंद थे क‍ि उन्होंने बाप को ही धमकी दे डाली क‍ि किसी को इस घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे.

क्या है पूरा मामला
पीड़िता के पिता ने बताया क‍ि गांव के ही 6 युवकों ने देर रात दरवाजा खटखटाया और पीने के लिए पानी मांगा. प‍िता ने सोचा क‍ि शायद कोई प्यासा बाहर खड़ा है. उसने दरवाजा खोला तो बाहर उसी के गांव के 6 युवक खड़े थे. इसके बाद सभी ने उन्हें बंधक बना लिया.

इसे भी पढ़िए-प्यार अंधा होता है… प्रेमी संग भागी चार बच्चियों की मां

प‍िता के सामने बेटी का गैंगरेप
पीड़िता के पिता ने आगे बताया क‍ि बंधक बनाकर वे मुझे और मेरी बेटी को आधा किलोमीटर दूर ले गए और मेरे सामने ही बेटी के साथ सभी ने दुष्कर्म किया. इसके बाद दरिंदों ने धमकी दी कि अगर किसी को जानकारी दी तो जान से मार देंगे. घटना के बाद मेरी बेटी ने ही मेरे हाथों में बंधी रस्सी खोली और फ‍िर हम घर लौटे.

कहां का है मामला
ये घटना ब‍िहार के क‍िशनगंज ज‍िले के दिघलबैंक प्रखंड क्षेत्र के एक गांव की है. 19 साल की पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेजा गया. एसपी कुमार आशीष के मुताबिक पीड़िता पिता ने गैंगरेप का आरोप पड़ोस में रहने वाले फैज आलम (21 वर्ष), अब्दुल मन्नान (27 वर्ष), कालू (27 वर्ष), मो. कासिम (35 वर्ष), मो. तकसीर (24 वर्ष) और अंसार (35 वर्ष) पर लगाया है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
घटना सोमवार-मंगलवार की दरम‍ियानी रात का है. बुधवार को पीड़िता ने कोढ़ोवाड़ी पुलिस में बयान दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…