Home पटना राजधानी पटना में गैंगवार, 4 को लगी गोली

राजधानी पटना में गैंगवार, 4 को लगी गोली

0

पटना में गैंगवार की वारदात सामने आई है. बाइकर्स गैंग के लोगों ने एक दूसरे पर अंधाधुंध गोलियां चलायीं. जिसमें चार को गोली लगी है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की हालत गंभीर है और उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है

रूपसपुर थाना इलाके में दो बाइकर्स गैंग के बीच भिड़ंत हो गयी। गोलीबारी होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई गयी। पुलिस के मुताबिक , एक गैंग के शुभांकर, अभिषेक और पीयूष को गोली लगी है जबकि दूसरे गैंग के शुभम को गोली लगी है। जिसमें पीयूष गंभीर रूप से घायल है। उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

वर्चस्व की लड़ाई में गोलीबारी

पुलिस का कहना है कि बाइकर्स गैंग के बीच भिड़ंत आपसी वर्चस्व की लड़ाई है। दोनों गैंग अपने-अपने इलाके में अपना सिक्का जमाना चाह रहे थे। वारदात के बाद एसएसपी मनु महाराज दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे बरामद किए गए हैं।

छह महीने पहले हुई थी चाकूबाजी

किंग्स ऑफ पटना बाइकर्स गैंग ने छह माह पहले डीजे संचालक धीरज पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने बाइकर्स गैंग के अपराधियों को खदेड़ दिया था। वहीं लोगों ने भाग रहे एक अपराधी शुभम सौरव उर्फ शुभम सिंह राजपूत को पकड़ कर धुन दिया था। शुभम दीघा का रहने वाला है। इसी शुभम को आपसी वर्चस्व में गोली मारी गयी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…