Home बिहार शरीफ सरकारी जमीन पर कब्जा में चली गोली। दो गिरफ्तार।

सरकारी जमीन पर कब्जा में चली गोली। दो गिरफ्तार।

0

बिहार थाना अंतर्गत बनौलिया मोहल्ला में सरकारी जमीन पर कब्जा को लेकर दो गोतिया पक्षों में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे के घर पर रोड़ेबाजी करते हुए फायरिंग करने लगें। गोलीबारी से मौके पर अफरातफरी फैल गई। मोहल्लेवासी मौके से भाग कर अपने-अपने घरों में छिप गए । प्रत्यक्षदर्शी आठ राउंड फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं। गोलीबारी में किसी के हताहत की सूचना नहीं है। मारपीट में दो जख्मी हुए।


निर्माणाधीन मकान को पहुँचाया नुकसान।

बदमाशों ने एक पक्ष के निर्माणाधीन मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से खोखा बरामद नहीं होने से पुलिस फायरिंग से इंकार कर रही है।
आसपास के लोगों की मानें तो दो भाइयों की नजर सरकारी भूमि पर थी। दोनों उस पर कब्जा के फिराक में थे। एक पक्ष सरकारी भूमि पर निर्माण कार्य कर रहा था। जिसके बाद दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई। निर्माणाधीन मकान को तोड़ कर रोड़ेबाजी की जाने लगी।

दो बदमाश आये गिरफ्त में

सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर दो बदमाशों को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मौके से खोखा बरामद नहीं हुआ है। फायरिंग के आरोपों की जांच की जा रही है। गैरमजरुआ भूमि पर कब्जा विवाद में मारपीट रोड़ेबाजी हुई। दो बदमाशों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…