बिहारशरीफ में कोरोना के 8 नए मरीज मिले.. पान दुकानदार ने किया संक्रमित

0

बिहारशरीफ में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बिहारशरीफ में लॉकडाउन खत्म होने के बाद अचानक कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आई है । बुधवार को बिहारशरीफ में कोरोना के 8 नए मरीज मिले हैं.

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में पान दुकानदार कोरोना पॉजिटव निकला

पान दुकानदार ने किया संक्रमित
बुधवार को बिहारशरीफ में कोरोना के 8 नए मरीज मिले हैं. वे सभी एक ही परिवार के हैं. जिसमें एक साल की एक बच्ची भी शामिल है. बताया जा रहा है कि ये पान विक्रेता का ही परिवार है । जो कोरोना पॉजिटिव निकला था. पान विक्रेता के माता-पिता, भाई-बहन, पत्नी और भाभी के साथ साथ एक साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव मिली है । कोरोना पॉजिटिव मिले 8 लोगों में 14 साल की किशोरी के अलावा 34, 40 और 50 साल की महिला, 20, 32 और 60 वर्ष के पुरुष शामिल हैं।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना के 12 नए मरीज मिलने से हड़कंप.. जानिए कहां-कहां मिले मरीज

एक सप्ताह के अंदर 14 संक्रमित
बिहाशरीफ में कोरोना की रफ्तार का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि जो बिहारशरीफ एक तरह से कोरोना मुक्त हो गया था. वहां पिछले सात दिनों में 14 नए मामले सामने आ चुके हैं। जिसके बाद शहर कंटेनमेंट जोन की ओर बढ़ता दिख रहा है।

इसे भी पढ़िए-RLSP को लगा झटका.. उपेंद्र कुशवाहा की स्वीटी बनी नीतीश की  प्रिया

दूसरा परिवार कोरोना पॉजिटिव मिला
नालंदा के सिविल सर्जन डा. राम सिंह ने बताया कि जिले में यह दूसरा परिवार है जिसका सभी सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इसके पूर्व विम्स में कार्यरत जीएनएम के संक्रमित होने के बाद पूरे परिवार में संक्रमण निकला। अब पान विक्रेता के चेन की तलाश की जा रही है। यदि किसी प्रवासी से संक्रमित हुआ है तो उस प्रवासी से ट्रेवल हिस्ट्री लेने के बाद संपर्क में आने वाले लोगों का सैंपल लिया जायेगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…