Home कोरोना अपडेट नालंदा में SDO समेत कोरोना के 114 नए मरीज मिले, कई जगहों को किया गया सील

नालंदा में SDO समेत कोरोना के 114 नए मरीज मिले, कई जगहों को किया गया सील

0

नालंदा जिला में कोरोना का कहर जारी है. जिले में एसडीओ समेत 114 नए मरीज मिले है. जिसमें कई पुलिसवाले और स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल है. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2900 से ज्यादा हो गई है.

राजगीर में SDO समेत 29 नए मरीज
राजगीर में कोरोना के 29 नए मरीज मिले हैं. जिसमें राजगीर एसडीओ के अलावा उनका एक परिजन और एक स्टाफ शामिल है. इसके अलावा 13 अन्य लोग शामिल हैं. वहीं, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल प्रशिक्षण केंद्र से 13 लोग पॉजिटिव हुए हैं। पिछले तीन दिनों में राजगीर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल प्रशिक्षण केंद्र में कुल 39 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। राजगीर में संक्रमितों की संख्या 117 पहुंच गई है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में दो थानेदारों पर गिरी गाज,एक सस्पेंड, दूसरा.. जानिए क्यों हुई कार्रवाई

चंडी में 11 नए मरीज
चंडी प्रखंड में कोरोना के 11 नए मरीज मिले हैं. जिसमें महकार बिगहा के 7, माधोपुर के 1, श्रीरामपुर खरजमा के 1 और थरथरी के रघुनाथपुर के 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। बताते चलें कि महकार बिगहा गांव में संक्रमितों की संख्या 26 हो गयी है। महकार बिगहा गांव में पॉजिटिव मरीज के घर को ही सील किया गया है।

इसे भी पढि़ए-नालंदा की बेटी का कमाल, IAS परीक्षा में 90वां रैंक, 3 साल के बच्चे की है मां

हरनौत में 10 नए मरीज मिले
हरनौत में कोरोना के 10 नए मरीज मिले हैं. संक्रमितों में 5 महिला और 5 पुरुष हैं। जिसमें आठ मरीज एक ही परिवार के हैं. बताया जा रहा है कि खरुआरा गांव की दो महिला पॉजिटिव मिली थी। उन्हीं के परिवार के सभी आठ सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये। दो अन्य में रेल कोच वर्कशॉप का एक कर्मी व दूसरी वर्कशॉप के दूसरे कर्मी की 65 वर्षीया मां हैं।

अस्थावां में आठ जगह सील
अस्थावां प्रखंड में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अस्थावां में 14 नए मरीज मिले हैं. जिसमें हरगावां एनएचआई से 9, सारे थाना परिसर से 3, तरवनी से 1 और महमदपुर गांव से 1 लोग पॉजिटिव मिले है. जिसके बाद अस्थावां बाजार, महमदपुर, नेपुरा, मालती, ओंदा, नेरुत, हरगावां गांव को सील कर दिया गया है . अस्थावां थाना परिसर में 10, पीएनबी नेपुरा, सारे थाना में पांच, मालती, बलवापुर, महमदपुर, ओंदा, नेरुत गांव के कई लोग संक्रमित हो चुके हैं।

इसे भी पढि़ए-बिहार में बन रहा है पहला हाईटेक अंतर्राज्यीय बस अड्डा (ISBT),जानिए खासियत

नूरसराय में चार नए मरीज मिले
नूरसराय में कोरोना के चार नए मरीज मिले हैं. जिसमें झामा गांव के दो, नोनिया बिगहा की एक और नूरसराय के एक लोग पॉजिटिव पाये गये। नूरसराय प्रखंड क्षेत्र में संकमितों की संख्या 44 हो गयी है। मेयार गांव को कंटेंनमेंट जोन बनाते हुए सील किया गया है।

इसे भी पढ़िए-अच्छी खबर: पटना से रांची के लिए नया रेल रूट.. जानिए कहां-कहां से जाएगी ट्रेन

और कहां कितने मिले
इसके अलावा थरथरी में चार की कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें तीन महिला और एक पुरूष शामिल हैं. वहीं नगरनौसा में तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. परबलपुल बाजार में कोरोना के तीन नए मरीज मिले हैं. बिंद में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. सभी पॉजिटिव मरीज को दवा के कीट के साथ होम क्वारेंटाइन में रहने की सलाह दी गयी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…