Home कोरोना अपडेट क्वारंटाइन सेंटर हंगामा.. भागे 100 प्रवासी मजदूर.. इलाके में अफरातफरी

क्वारंटाइन सेंटर हंगामा.. भागे 100 प्रवासी मजदूर.. इलाके में अफरातफरी

0

नवादा जिला में बने एक क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूरों ने हंगामा किया और मौका देखकर नौ दो ग्यारह हो गए. प्रवासी मजदूरों की नाराजगी के सामने अधिकारियों की एक नहीं चली. वहीं, प्रवासी मजदूरों के भागने की खबर से इलाके के लोगों में अफरातफरी मच गई ,

क्या है पूरा मामला
मामला नवादा के सिरदला आदर्श इंटर विद्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर की है . जहां अव्यवस्था से नाराज होकर करीब 100 प्रवासी मजदूर भाग गए। इससे पहले सभी ने जमकर हंगामा किया। इतनी ज्यादा तादात में प्रवासियों को हंगामा करते देख मौके पर प्रतिनियुक्त सरकारी कर्मियों के हाथ पांव फूलने लगे।

इसे भी पढ़िए-Breaking News: नालंदा में कोरोना के 2 और पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

आलाधिकारी भी नहीं मना पाए
मामले की सूचना मिलने पर आनन-फानन में बीसीओ अमर रजक ने स्थानीय पुलिस और बीडीओ को इसकी जानकारी दी। भागते-भागते थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा, बीडीओ अखिलेश्वर कुमार, सीओ ठुइयां उरांव सहित सिरदला पीएचसी की मेडिकल टीम पहुंची। वहीं इस घटना के बाद पूरे प्रखंड में अफरातफरी मच गई। सड़क पर खरीदारी करने निकले लोग और दुकानदार दहशत के मारे अपने अपने घरों में छिप गए।

इसे भी पढ़िए-अच्छी खबर: बिहार में अब 10 कंपनियां बनाएगी सैनिटाइजर.. कहां-कहां खुलेगी फैक्ट्री

क्वारंटाइन सेंटर में अव्यवस्था का आरोप
सेंटर से जाने से पहले प्रवासियों ने स्थानीय प्रशासन पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग छह दिन पहले सेंटर पर लाये गए, लेकिन आज तक स्थानीय प्रशासन ने जरूरत का सामान गंजी, लुंगी, तौलिया या गमछा व मास्क तक उपलब्ध नहीं कराया। शुद्ध पेयजल, शौचालय और उत्तम भोजन का भी कोई इंतजाम नहीं है। इतने दिनों से झूठे आश्वासन से तंग आकर वे अपने घरों के लिए निकल गए। अगर सरकार जरूरत की सुविधा उपलब्ध कराए तो हमें यहां रहने में कोई परेशानी नहीं है।

इसे भी पढ़िए-यहां 7 घंटे रहने से खत्म हो जाता है जीवन का एक साल

इसी सेंटर से मिला था पॉजिटिव मरीज
गौरतलब है कि इसी क्वारंटाइन सेंटर से भेजे गए तीन प्रवासियों के सैम्पल जांच में एक 31 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। 6 मई की देर रात को गुजरात के अहमदाबाद शहर से ट्रक के माध्यम से सिरदला आदर्श इंटर विद्यालय स्थित सेंटर पहुचा था। दो अन्य प्रवासियों के साथ सिरदला पीएचसी के एम्बुलेंस से सैम्पल जांच के लिए नवादा भेजा गया था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विधानसभा में अपने ही सवाल में फंस गए तेजस्वी यादव, जब मंत्री ने उनसे पूछा..

बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र बुलाया गया था. इस दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष में तीखी नोंकझों…