नालंदा में कोरोना का विकराल रूप.. 3 दिन में 20 लोगों की मौत

0

नालंदा जिला में कोरोना संक्रमण विकराल रूप लेता जा रहा है । कोरोना से पिछले 3 दिन में 20 लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद जिले में कोरोना की दूसरी लहर में मरने वालों की संख्या बढ़कर 100 के पार पहुंच चुकी है। मरने वालों में डॉक्टर, दवा व्यवसायी, वार्ड सचिव भी शामिल हैं।

वार्ड सचिव की मौत
सोमवार को इस्लामपुर प्रखंड के वेशवक पंचायत के सुखचैन गांव के रहने वाले वार्ड 1 के सचिव अरुण प्रसाद की कोरोना से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि उन्हें इलाज के लिए बेड नहीं मिलने की वजह से उनका निधन हो गया।

राजगीर की गीता देवी का निधन
राजगीर के नाहुब गांव की रहने वाली 50 साल गीता देवी की होम आईसोलेशन में मौत हो गई। परिवार वालों के मुताबिक 5 दिन पहले वो कोरोना से संक्रमित हुई थीं और 3 मई को इनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में पूर्ण लॉकडाउन को लेकर बड़ी ख़बर आ रही है

दीपनगर के युवक का निधन
दीपनगर के रहने वाले 45 साल के अजय पासवान का कोरोना की वजह से निधन हो गया है । उनकी तबियतक खराब होने पर पावापुरी के विम्स में 25 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। जहां वो 3 मई को कोरोना से जंग हार गए।

इसे भी पढ़िए-बिहार में अब 8 रेलवे स्टेशनों पर 50 रुपए में मिलेंगे प्लेटफॉर्म टिकट .. जानिए कहां-कहां

किराना दुकानदार की मौत
अस्थावां के 35 साल के किराना दुकानदार की कोरोना से मौत हो गई है। 35 साल के सुनील यादव की मौत शेखपुरा में ईलाज के दौरान हो गई। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई थी। जिसके बाद शेखपुरा के एक निजी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुई। जिसके बाद 3 मई को उनका निधन हो गया ।

सोना देवी का निधन
पावापुरी के विम्स में सोना देवी नामक एक महिला की कोरोना से मौत हो गई। उन्हें 1 मई को विम्स में भर्ती कराया गया था और दो दिन बाद यानि 3 मई को उनकी मौत हो गई। सोना देवी नवादा जिला के नारदीगंज की रहने वाली थीं ।

और किन किन का निधन
पिछले तीन दिन में कोरोना से जंग हारने वालों में जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ. मनोरंजन कुमार, बिंद के कथराही गांव के महेन्द्र यादव, गैस एजेंसी संचालक 25 साल के सत्येन्द्र प्रसाद, चंडी के 65 वर्षीय दवा व्यवसायी मधुसुदन प्रसाद, हरनौत के बराह गांव के रहने वाले अमरेन्द्र कुमार,करीमचक बलवापर के 55 साल के सत्येन्द्र सिंह,होमियोपैथ चिकित्सक डॉ. रामइत्तर सिंह,मोहन खंधा के रहने वाले और मध्य विद्यालय कैला के शिक्षक श्यामसुंदर प्रसाद, नूरसराय के वृजपुर के रहने वाले 45 साल परितोष कुमार और वृजपुर की 50 साल की महिला कुंती देवी की मौत हो गई। बिहारशरीफ के मोगलकुंआ निवासी 50 साल के दवा व्यवसायी राजेश कुमार की मौत विम्स में हो गई। बीड़ी श्रमिक अस्पताल में भी दो लोगों की मौत हुई है। मृतकों में बड़ी पहाड़ी निवासी की गिरिजा देवी शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …