Home कोरोना अपडेट नालंदा में कोरोना के फिर मिले 36 नए मरीज, 1 की मौत, PNB बैंक सील

नालंदा में कोरोना के फिर मिले 36 नए मरीज, 1 की मौत, PNB बैंक सील

0

नालंदा जिला में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है । मंगलवार को नालंदा जिला में कोरोना के 36 नए मरीज मिले हैं. जबकि कोरोना की वजह से एक शख्स की मौत हो गई.

बिहारशरीफ में 19 नए मरीज मिले
बिहारशरीफ में मंगलवार को कोरोना के 19 नए मरीज मिले हैं. जिसमें प्रखंड और अंचल कार्यालय के 6 कर्मचारी भी शामिल हैं. इसके अलावा शिवपुरी, गढ़पर, नईसराय, बड़ी पहाड़ी और कमरूद्दीन गंज से भी कोरोना के नए मरीज की पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़िए-नीतीश सरकार का बड़ा फैसला: बिहार में टोटल लॉकडाउन लागू..

पीएनबी को किया गया सील
बिहारशरीफ के खंदकपर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य शाखा में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला है. जिसके बाद एहतियातन बैंक को सील कर दिया गया है। आपको बता दें कि पहले बिहारशरीफ के ब्रहमस्थान, कमरूद्दीनगंज, भैसासुर, सकुनत, खासगंज, शेखाना पहले से ही कंटेनमेंट जोन घोषित करने के बाद सील कर दिया गया है। यहां पर बाहरी लोगों के आगमन पर रोक लगा दी गई है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना का विस्फोट; बीएओ, बीडीओ, डॉक्टर समेत 107 नए मरीज

हिलसा में 10 नए मरीज मिले
हिलसा में कोरोना के 10 नए मरीज मिले हैं. जिसमें बिहारी रोड अवस्थित जन वितरण प्रणाली का दुकानदार यानि राशन डीलर भी शामिल है. जिसके वजह से अफरा-तफरी मच गई। लोग अपना-अपना दुकान बंद करक घर की ओर भागने लगे। माना जा रहा है कि हिलसा शहर में भी कोविड-19 का पांव तेजी से पसर रहा है।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बन रहा है देश का दूसरा Lotus Temple.. जानिए पूरी खासियत

हरनौत में चार नए मरीज
हरनौत में कोरोना के चार नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया गया है। जिसमें आदर्श नगर मोहल्ला की एक महिला भी शामिल है. हरनौत बाजार में दवा विक्रेता भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दुकान को बन्द करवा दिया गया है। बीआरसी का आदेशपाल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस कारण मंगलवार को बीआरसी बन्द रहा। हरनौत में 9 जुलाई को 40 लोगों का सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। जिनमें चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एक

एक मरीज की मौत,लंबी चेन बनने की संभावना
वेना थाना के कचरा गांव के रहने वाले 70 साल के एक बुजुर्ग की कोरोना की वजह से मौत हो गई. उनका इलाज पटना में एक निजी सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में चल रहा था। बताया जा रहा है कि 9 जुलाई को बुजुर्ग का सैम्पल भेजा गया था। रिपोर्ट मंगलवार को आई। कुछ ही घंटों में उनकी मौत भी हो गई। इनका अंतिम संस्कार पटना में ही स्वजनों ने कर दिया। यहां भी लंबी चेन बनने की संभावना है। इस घटना के बाद कचरा गांव के लोग सशंकित हो गए हैं।

अब तक 10 की मौत
नालंदा जिला में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 686 हो गया। वहीं 410 लोग स्वस्थ हो गए। जबकि 236 केस एक्टिव है। वहीं 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहार के एथलीट बेटे ने मांगी मदद.. अभिनेता सोनू सूद बोले- करो मेडल की तैयारी

अभिनेता सोनू सूद आम लोगों के असली हीरो साबित हो रहे हैं. आम जनता उन्हें मसीहा समझने लगी है…