Home नॅशनल न्यूज़ तेजस्वी की तारीफ पर शॉटगन को कहा- खामोश

तेजस्वी की तारीफ पर शॉटगन को कहा- खामोश

0

शॉटगन के नाम से मशहूर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की लालू परिवार से इन दिनों नजदीकियां बढ़ रही है । पहले वे चारा घोटाले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव से मिलकर उनका हाल चाल जाना । अब तेजस्वी यादव की उन्होंने जमकर तारीफ की है । जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी शॉटगन को धन्यवाद कहा । लेकिन  सोशल साइट्स पर शत्रुघ्न सिन्हा को अब ट्रोल होना पड़ रहा है । लोगों ने  सबसे अधिक शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की राजनीतिक महत्‍वाकांक्षा को लेकर कमेंटस किए। उन्‍होंने इन मुलाकातों को सीधे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की राजद से टिकट की इच्‍छा से जोड़ा। यूजर्स ने शत्रुघ्न सिन्हा की भाजपा से नाराजगी को देखते हुए यह कयास भी लगाया कि पार्टी उन्‍हें अगले चुनाव में टकट नहीं देगी। यूजर्स ने तेजस्‍वी को भी सलाह दी कि राजद उन्हें अगले लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रत्‍याशी बनाए।

प्रदीप कुमार चौबे ने लिखा है कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा का जेल में जाकर अपराधी से मिलना, उसके परिवार से मिलकर सजा को साजिश बताना उनका असली चेहरा दिखाता है। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने लिखा है, ‘आप तो दीमक से भी खतरनाक हैं।’ उधर, विश्‍वजीत सिंह ने शॉटगन को नसीहत दी है कि वे इतने भी अंधे न बनें कि सही-गलत की पहचान भूल जाएं।
ट्विटर पर देवप्रिय आचार्य ने तंज कसते हुए लिखा, ‘लगता है कि लालू बहुत बड़े इमानदार देशभक्त हो गये हैं। शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जी, अच्छी बात है कि आप एक इमानदार घोटालेबाज का जी-जान से सर्मथन कर रहें हैं। सुना है तेजस्वी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं।’ एक अन्‍य ट्विटर यूजर ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को भ्रष्टाचारियों के कुनबे में शामिल होने के लिए मुबारकबाद दी है। एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, ‘खामोश शत्रुघ्‍न सिन्‍हा जी। चोर का साथ देने वाला भी चाेर है।’
रमन कुमार मिश्रा लिखते हैं, ‘इसके जैसे सड़े हुए फल को गुच्छे से निकाल कर फेंक देना चाहिए, दूसरे पर भी दाग लगाकर छोड़ेगा यह शत्रु।’ राजपाल शर्मा ने लिखा है कि किस-किस के तलवे चाटोगे, कोई भाव नही देगा। एक यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारी। करते हुए उनका विरोध कर धूल मेे मिल जाने की चेतावनी दी।
धीरेंद्र यादव ने ट्विट किया कि अब शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में शामिल हो जाना चाहिए, क्योंकि उनको भाजपा में महत्व नहीं मिलता। राजद में बहुत इज्जत मिलेगी।धीरेंद्र यादव नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ‘अब शत्रुघ्न सिन्हा को राजद ज्वाइन कर लेना चाहिए क्योंकि उनको बीजेपी महत्व नहीं मिलता तो राजद में बहुत इज्जत मिलेगा।’ ट्विटर पर प्रदीप रावल ने लिखा है, ‘शत्रुघ्न सिन्हा 2019 के चुनाव में टिकट की तलाश में हैं। बिहार से बाहर कौन टिकट देकर हार का खतरा मोल लेगा, इसलिए राजद से नजदीकी बढ़ाई जा रही है। जाहिर सी बात है कि इसके लिए गलबहियां की जाएंगी ताकि टिकट मिले तो जीतकर संसद में पहुंचे। वैसे गेम इज ओवर समझिए।’ कुणाल ने भी लिखा है कि बिहारी बाबू टिकट के जुगाड़ में लगे हुए हैं।
दूसरी ओर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को लेकर तेजस्‍वी यादव को भी आगाह करते टि्वट किए गए। अमरेश सिंह ने लिखा कि ये आदमी (शत्रुघ्‍न सिन्‍हा) तुम्हारी पार्टी को खामोश कर देगा तेजू बाबू।’ एक अन्‍य यूजर ने महागठबंधन की सरकार के दौर में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की नीतीश कुमार ने नजदीकियों की भी याद दिलाई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बिहारशरीफ से रांची जा रही बस पलटी, बच गई यात्रियों की जान

बिहारशरीफ में बड़ा हादसा टल गया है । बिहारशरीफ के नाहुब मोड़ के पास पलट गई. जिसमें 10 से ज…