तेजस्वी ने क्यों लौटाई सरकारी सुरक्षा.. जानिए

0

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपनी सरकारी सुरक्षा लौटा दी है । तेजस्वी के साथ साथ उनकी मां और सूबे की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी सरकारी सुरक्षा लौटा दी है । बताया जा रहा है कि बिहार सरकार ने रेलवे घोटाले में सीबीआई के छापे के बाद लालू प्रसाद यादव के हाऊस गार्ड्स को हटा दिया था जिसके बाद तेजस्वी यादव ने अपने परिवार की सुरक्षा में लगे सरकारी गार्ड्स को लौटाने का फैसला किया है । तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि विगत 10 महीने से सुरक्षा की श्रेणी निर्धारित करने और बढ़ाने के लिए अनेकों बार नीतीश कुमार के अधीन गृह विभाग को लिखा लेकिन ईर्ष्यावश बहाने दर बहाने नीतीश कुमार बढ़ाने की बजाय इसमें कटौती कर रहे है।
कुछ देर बाद तेजस्वी यादव ने दूसरा ट्वीट किया और लिखा कि आज दिन में नीतीश कुमार ने असंवैधानिक तरीके से मुझे नेता प्रतिपक्ष के नाते कैबिनेट मंत्री के समान प्राप्त अधिकारों को दरकिनार करते हुए सरकारी आवास खाली करने का नोटिस भिजवाया है और शाम को परिवार की सुरक्षा कटौती के लिए दूत भेज दिए। नीतीश जी, और निम्नस्तर पर उतरिए।
इसके बाद तेजस्वी यादव ने तीसरा ट्वीट किया और उसमें लिखा कि हम नीतीश कुमार की तरह डरपोक और बुजदिल नहीं जो अपनी सुरक्षा के लिए 800 जवान तैनात रखेंगे। हमारे द्वारा लौटाए हुए सुरक्षाकर्मियों को नीतीश कुमार अपनी सुरक्षा में लगाकर संख्या बल बढ़ा संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं। हम गरीब जनता के बीच रहते हैं, जनता ही हमारी असल प्रहरी है।

    Load More Related Articles
    Load More By Nalanda Live
    Load More In अन्य जिले

    Leave a Reply

    Check Also

    योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

    कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…