October 16, 2019
Breaking News
Home पटना पुलिस को गच्चा देकर भागा कुख्यात अपराधी, दारोगा समेत 6 पुलिसवाले सस्पेंड

पुलिस को गच्चा देकर भागा कुख्यात अपराधी, दारोगा समेत 6 पुलिसवाले सस्पेंड

0

 पटना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है । पुलिस की लापरवाही से बुधवार को पीएमसीएच से हत्या, लूट, अपहरण सहित 32 मामलों में आरोपी विजय सिंह उर्फ रणविजय सिंह हथकड़ी और रस्सी समेत फरार हो गया। वो पिछले साल दिसंबर से बेउर जेल में बंद था और पीएमसीएच के नेत्र विभाग में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। शौच के बहाने वह हथकड़ी और रस्सी समेत फरार हो गया। मामले में एक दारोगा और पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। पीरबहोर थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

विक्रम के गोरखरी निवासी रणविजय सिंह पर परसा मुखिया की हत्या, लूट, रंगदारी, फिरौती के लिए अपहरण, दुष्कर्म सहित कई मामले दर्ज हैं। तीन साल तलाश के बाद वह पुलिस के हाथ लगा था। पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार कर बेउर जेल भेजा गया था। जेल में उसने आंख में परेशानी बताई।

22 मार्च को बेउर से उसे पीएमसीएच के नेत्र रोग विभाग में लाया गया। चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर लिया। उसकी निगरानी के लिए पुलिस लाइन से एक दारोगा और चार पुलिसकर्मी की भी तैनाती हुई थी। पुलिस की मानें तो बुधवार दोपहर में उसने शौच जाने की बात कही। उस समय सिर्फ एक पुलिसकर्मी उसके साथ था। इसका फायदा उठाकर वह हथकड़ी और रस्सी समेत फरार हो गया। उसके फरार होने की खबर के बाद पीरबहोर थाना पुलिस ने कई जगह छापेमारी की गई, लेकिन रात तक उसका कोई सुराग नहीं मिला।

फुटेज खंगाल रही पुलिस

एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के साथ तैनात दारोगा और पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर विभागीय जांच का निर्देश दिया है। टाउन डीएसपी एसए हाशमी ने बताया कि पीएमसीएच के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BPSC में बजा नवादा का डंका, जानिए किसका किसका हुआ चयन

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 63वीं सिविल सेवा परीक्षा में नवादा का शानदार प्रदर्शन रह…

Bihar Sharif

Random Post

Popular Lifestyle

Latest Reviews

Stay Connected

e3

error: Content is protected !!