बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर दिल्ली में FIR, रेप की कोशिश का आरोप

0

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का दामन एक बार फिर दागदार हो गया है । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर दिल्ली में केस दर्ज हुआ है । उनपर एक युवती ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश करने का गंभीर आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली युवती एक कंपनी की डायरेक्टर है।

क्या है आरोप
पीड़ित युवती का आरोप है कि वो कंपनी की पेमेंट को लेकर बातचीत करने के लिए दिल्ली के पांच सितारा होटल में गई थीं और वहीं बीसीए अध्यक्ष ने उसके साथ रेप की कोशिश की। युवती की शिकायत पर नई दिल्ली के संसद मार्ग थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

FIR में क्या है
नई दिल्ली जिला डीसीपी गूगूलोथ अमरूथा ने बताया कि मामला 7 मार्च को दर्ज हुआ है। जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। जांच जारी है। एफआईआर के मुताबिक, गुरुग्राम निवासी 30 वर्षीय युवती की कंपनी स्पोट्स मैनेजमेंट, इवेंट ऑर्गेनाइजेशन और एडवरटाइजमेंट का काम करती है। युवती ने पुलिस में यह शिकायत दी कि मार्च, 2021 में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने टी-20 लीग टूर्नामेंट कराए थे।

इसे भी पढ़िए- नीतीश सरकार ने शराबबंदी कानून में किया संशोधन.. जानिए क्या क्या हुए हैं बदलाव

विज्ञापन का काम दिया गया था
विजापन का काम युवती की कंपनी को दिया गया था, लेकिन काम पूरा होने के बाद बीसीए ने पेमेंट रोक दिया था। इस बीच युवती किसी जानकार के कहने पर 12 जुलाई 2021 में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से मिलने के लिए एक पांच सितारा होटल में पहुंची, जहां कंपनी के पेमेंट के सिलसिले में दोनों की बातचीत होने लगी।

इसे भी पढ़िए-बिहार में MLC चुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्मीदवारों का ऐलान.. जानिए किसे कहां से मिला टिकट

रेप की कोशिश का आरोप
युवती ने आरोप लगाया कि तभी मौके का फायदा उठाकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह आक्रामक हो गया और जबरन पकड़कर छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। किसी तरह से युवती ने खुद को उसकी चंगुल से बचाया और आरोपी को धक्का देते हुए वहां से भाग निकली। हालांकि समाज के डर से शुरुआत में युवती ने इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन वह इस बात को सोचकर परेशान रहने लगी। आखिरकार उसने यह फैसला लिया कि वह इस बारे में पुलिस में शिकायत करेगी। इसके बाद संसद मार्ग थाना पुलिस को युवती ने शिकायत दी। इस पर कार्रवाई करते हुए 7 मार्च को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खेल

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…