Home खेल हेमन ट्रॉफी में नालंदा की शानदार जीत, रश्मिकांत बने मैन ऑफ द मैच

हेमन ट्रॉफी में नालंदा की शानदार जीत, रश्मिकांत बने मैन ऑफ द मैच

0

हेमन ट्रॉफी में खेले गए वनडे मुकाबले ने नालंदा ने शानदार जीत दर्ज की है । नालंदा ने नवादा को 62 रन से हरा दिया है । ये मुकाबला शेखपुरा के चेवरा मैदान पर खेला गया ।

नालंदा ने दिया था 128 रन का टारगेट
नालंदा ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया। नालंदा की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। नालंदा की पूरी टीम 35 ओवर में 127 रन पर सिमट गई। नालंदा की ओर से अर्णव ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए। जबकि ओमप्रकाश ने 14 रन और विभोर ने 12 रन बनाए। नवादा की ओर से सुरवीर ने तीन विकेट झटके

65 रन पर सिमट गई नवादा की टीम
नालंदा के 128 रन का पीछा करने उतरी नवादा की शुरुआत बेहद खराब रही। नालंदा के रश्मिकांत की घातक गेंदबाजी के सामने नवादा के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया । रश्मिकांत ने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। हालत ये रही कि सिर्फ एक बल्लेबाज दहाईं का आंकड़ा छू पाया और नवादा की पूरी टीम 24 ओवर में 65 रन पर सिमट गई। नवादा की ओरस से अजय यादव ने सबसे ज्यादा 10 रन बनाए। जबकि विकास ने 9 रन की पारी खेली। नालंदा की ओर से राकेश कुमार यादव और सौरभ वर्मा ने दो-दो विकेट झटेक, जबकि अर्णव को एक विकेट मिला।

रश्मिकांत को मैन ऑफ द मैच
रश्मिकांत की घातक गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया। रश्मिकांत ने पांच विकेट झटके थे। इस मैच में दीपक कुमार और रजनीश ने अंपायरिंग की। मैच में शेखपुरा जिला के सचिव गंगा यादव ,अध्यक्ष मदन सिंह,नालंदा जिला के सचिव अजय सिंह, उपाध्यक्ष अभिजीत, संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषध्यक्ष परवेज़ मुस्तफा आदि मौजूद रहे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजधानी पटना में वार्ड पार्षद को दिनदहाड़े मारी गोली…हालत नाजुक

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है. जहां एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को चैलेंज…