Home राजनीति चिराग पासवान का फिर सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला.. चिट्ठी लिखकर पूछा..

चिराग पासवान का फिर सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला.. चिट्ठी लिखकर पूछा..

0

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान (LJP President Chirag Paswan) ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)पर हमला बोला है. साथ ही बिहार में शराबबंदी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद कैसे बिक रही शराब ?

चिराग की चिट्ठी में क्या है
चिराग पासवान ने अपनी चिट्ठी में फिर शेखपुरा एक शख्स का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा कि वार्ड पार्षद संजय यादव ने कथित तौर पर नशे में उन्हें और उनके पिता रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. चिराग ने आरोप लगाया कि वहां के अखबारो में छपा है कि वार्ड पार्षद संजय यादव ने शराब पी रखी थी, लिहाज़ा इस पूरे मामले की जांच कराई जाए और शराब माफ़िया को सजा दिलाई जाए.

शराबबंदी पर उठाए सवाल
पत्र में चिराग पासवान ने कहा कि शराबबंदी आपकी एक महत्वकांक्षी योजना है. अगर प्रतिबंधों के बाद भी शराब बेची और पी जा रही है तो यह शराबबंदी के दावे पर सवाल खड़े करता है. चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री से इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

पहले भी चिराग उठा चुके हैं सवाल
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.. इससे पहले भ्रष्टाचार, चुनाव और कोरोना को लेकर भी वो नीतीश सरकार को घेर चुके हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विधानसभा में अपने ही सवाल में फंस गए तेजस्वी यादव, जब मंत्री ने उनसे पूछा..

बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र बुलाया गया था. इस दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष में तीखी नोंकझों…