रणजी ट्रॉफी में बिहार के वीर की आंधी.. नालंदा एक्सप्रेस ने मुंबई के सुरमाओं को चटाई धूल

0

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में मुंबई और बिहार के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला जा रहा है । टॉस जीतकर बिहार की टीम पहले गेंदबाजी कर रही है। मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी.. लेकिन बिहार के वीर प्रताप सिंह की आंधी ने मुंबई के सुरमाओं को धुल चटा दिया ।

नालंदा एक्सप्रेस की आंधी
रणजी ट्रॉफी में नालंदा एक्सप्रेस के नाम से मशहूर वीर प्रताप सिंह ने मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की है । पहले दिन पहली पारी में बिहारशरीफ के रहने वाले वीर प्रताप सिंह ने बिहार को पहली सफलता दिलायी। जिसमें उन्होंने मुंबई के ओपनर बल्लेबाज जय बिस्ता को 5 रन के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया । वीर प्रताप सिंह ने 11 ओवर में 4 विकेट झटके. वे 11 ओवर में सिर्फ 32 रन ही खर्च किए और 4 ओवर मेडन फेंका। आपको बता दें कि मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 235 रन बना लिए हैं ।

बिहार का वैभव..क्रिकेट का नया उभरता सितारा.. सचिन का रिकॉर्ड तोड़ा

कौन हैं वीर प्रताप सिंह
वीर प्रताप सिंह नालंदा जिला के चंडी प्रखंड के जगतपुर गांव के रहने वाले हैं । वो बिहारशरीफ के सुंदरगढ़ मोहल्ला में रहते हैं। वे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने साल 2011 में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में पदार्पण किया था । वे आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स,डेक्कन चार्जर्स का हिस्सा रह चुके हैं। साथ ही वे बंगाल और छत्तीसगढ़ की ओर से भी रणजी खेल चुके हैं । वीर प्रताप सिंह के शानदार प्रदर्शन पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ नालंदा के अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, सचिव सैय्यद मो. जावेद इकबाल, कोषाध्यक्ष मनोरंजन कुमार बधाई दी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…