Home खास खबरें बिहारशरीफ के वंदना सिनेमा हॉल के पास NRI का मर्डर

बिहारशरीफ के वंदना सिनेमा हॉल के पास NRI का मर्डर

0

बिहारशरीफ में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है. शहर के व्यस्तम इलाकों में से एक वंदना सिनेमा के पास एक NRI यानि विदेश में रह रहे भारतीय की गोली मारकर हत्या कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लहेरी थाना इलाके के कमरुद्दीन गंज स्थित वंदना सिनेमा के पास एक एनआरआई को गोलियों से छलनी कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए. घटना स्थल के पास से पुलिस ने 3 जिंदा कारतूस और एक खोखा को बरामद किया है

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान बिहार थाना इलाके के शेरपुर मोहल्ला के रहने वाले मोहम्मद अशफाक अहमद के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि अशफाक सऊदी अरब के कतर में रहते थे. वे रमजान के मौके पर अपने घर आए हुए थे. देर रात वे अपने कुछ दोस्तों से मिलने के लिए भैंसासुर गए हुए थे . वहां से लौटने के दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी निलेश कुमार और डीएसपी इमरान परवेज मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने घटनास्थल के आसपास से तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा को बरामद किया. डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि अभी तक घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है पुलिस परिजनों के बयान पर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …