Home खास खबरें नगरनौसा कांड में थानाध्यक्ष समेत 3 को जेल, 9 लोगों पर केस दर्ज

नगरनौसा कांड में थानाध्यक्ष समेत 3 को जेल, 9 लोगों पर केस दर्ज

0

नालंदा जिला के नगरनौसा में जेडीयू नेता के मौत के मामले में गिरफ्तार नगरनौसा थाना के थानाध्यक्ष और दारोगा समेत तीन लोगों को जेल भेज दिया गया है । साथ ही 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है ।

14 दिन की न्यायिक हिरासत
जेडीयू नेता गणेश रविदास मौत मामले में गिरफ्तार नगरनौसा थाना के थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, एएसआई बालेंद्र राय और चौकीदार संजय पासवान को जेल भेज दिया गया है. तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है । दरअसल, जेडीयू नेता गणेश रविदास की मौत इनकी कस्टडी में ही हुई थी.

9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नगरनौसा थाना के हाजत में जेडीयू नेता गणेश पासवान की मौत हो गई थी। इस मामले में गणेश पासवान के बेटे ने बिहारशरीफ एससी एसटी थाना में थानाध्यक्ष कमलेश कुमार समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

मृतक के परिजन को मिलेगी सरकारी नौकरी
बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं । वहीं, नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने मृतक के परिजन को 4 लाख 12 हजार रुपए का चेक दिया है. साथ ही मृतक का परिवार भूमिहीन है इसलिए सरकार उन्हें जमीन खरीदने के लिए पैसा देगी. साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी ।

आपको बता दें कि जेडीयू के दलित प्रकोष्ठ के नगरनौसा प्रखंड के अध्यक्ष गणेश रविदास की थाने की हाजत में मौत हो गई थी. पुलिस जहां इसे आत्महत्या बता रही है तो वहीं गांव वाले हत्या करार दे रहे हैं. गणेश की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ. नाराज लोगों ने सड़क जामकर आगजनी की थी । जिसे हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …