Home खास खबरें नालंदा में अकेले में बात कर रहे थे लड़का-लड़की, भीड़ ने पकड़कर जबरन करा दी शादी

नालंदा में अकेले में बात कर रहे थे लड़का-लड़की, भीड़ ने पकड़कर जबरन करा दी शादी

0

नालंदा जिला में अजीबोगजीब वाक्या सामने आया है. जहां भीड़ ने लड़का लड़की की जबरन शादी करा दी. इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि लड़का लड़की दोनों नाबालिग हैं लेकिन भीड़ ने इसकी परवाह नहीं की.

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के हिलसा की है. हिलसा में एसडीओ ऑफिस के पीछे एक नाव रखा था. जहां एक लड़का और लड़की बैठकर एक दूसरे से बात कर रहे थे. इस बात की भनक गांव वालों को लग गई. फिर क्या था देखते देखते पूरा गांव इक्ट्ठा हो गया.

भीड़ को देखते ही नर्वस हो गए दोनों
भीड़ को देखते हुए भीड़ देखते ही लड़का और लड़की सहम गए। दोनों के मुंह से कुछ निकल नहीं रहा था . दोनों कुछ भी नहीं बोल पा रहे थे. गांववाले दोनों खूब भला-बुरा कह कर रहे थे. लेकिन वीडियो में दिख रहा है कि डर के मारे लड़के और लड़की के मुंह से आवाज तक नहीं निकल रही है।

दोनों को खींचकर मंदिर ले गए गांववाले
गांववालों ने दोनों को खींचकर मंदिर तक ले गए। जहां भीड़ ने जबरन लड़के के हाथ में सिंदूर देकर लड़की की मांग भरवा दी। भीड़ में गांव के कथित नैतिकता के ठेकेदार भी मौजूद थे, जिन्हें बाल विवाह निरोधक कानून का भी पता नहीं था।

महिलाएं बच्ची को डांट रहीं थी
भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं जो लड़की को खूब डांट रही थीं। फिर उन्होंने शादी के लिए दिशा निर्देश देकर लड़की की मांग में सिंदूर भरवा दिया। दोनों में से किसी के परिजन वहां मौजूद नहीं थे और लड़का-लड़की दोनों डर के मारे सहमे हुए थे। भीड़ में शामिल युवक दोनों का मजाक उड़ा रहे थे तो कुछ युवक पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना रहे थे। वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया.

वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस
वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आयी है। वीडियो के आधार पर घटना में शामिल लोगों से पूछताछ की जा रही है। हिलसा के थानाध्यक्ष का कहना है कि जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …