Home खास खबरें स्कूल में मिली शराब, प्रिंसिपल गिरफ्तार

स्कूल में मिली शराब, प्रिंसिपल गिरफ्तार

0

नालंदा जिला में अब शिक्षा के मंदिर में भी शराब का खेल चलने लगा है । स्कूल में शराब मिलने के आरोप में पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ये कार्रवाई रविवार को हिलसा शहर के योगीपुर रोड स्थित कृष्णा सुदर्शन पब्लिक स्कूल में हुई। गुप्त सूचना के आधार पर हिलसा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष दल-बल के साथ निजी विद्यालय में छापेमारी की। इस दौरान स्कूल के विभिन्न कमरों से अठ्ठारह बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। शराब की बरामदगी के बाद प्रिंसिपल रविशंकर कुमार को कब्जे में लेकर थाना पहुंची। जहां पूछताछ के बाद मामले में आरोपी बनाते हुए उपस्थापन हेतु कोर्ट भेज दी।

क्लासरूम में मिली शराब की बोतलें

छापेमारी के दौरान पुलिस स्कूल के सभी कमरों को खंगाला, लेकिन शराब की बरामदगी दो ही कमरों से हुई। जिन कमरों से शराब की बरामदगी हुई उनमें से एक कमरा कम्प्यूटर कक्ष तो दूसरा बच्चों का क्लॉस रूम। बरामद सभी विदेशी 18 बोतल शराब एक सौ अस्सी एमएल का हरियाणा निर्मित है।

छापेमारी से सकते में बच्चे

रविवार को बंदी के दिन स्कूल में अचानक पुलिस को देख सकूल कर्मी और हॉस्टल में रहने वाले बच्चे सकते में आ गये। ये सभी कुछ समझ पाते इससे पहले पुलिस स्कूल कर्मचारी के समक्ष कमरे की तलाशी का प्रस्ताव रखा। स्कूल की साफ-सफाई करवा रहे प्रिंसिपल रविशंकर कुमार पुलिस के साथ होकर कमरे की तलाशी करवाने लगे। जैसे स्कूल के कमरे से शराब बरामदगी की सूचना बाहर आयी वैसे ही कई कर्मचारी निकल भागे।

‘साजिश के तहत मुझे फंसाया’

पुलिस के हत्थे चढ़े प्रिंसिपल रविशंकर कुमार ने स्कूल से शराब बरामदगी के मामले को साजिश बताया। उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि साजिश के तहत अलग-अलग कमरों में शराब रखकर फंसाया गया है। अब सवाल उठता है कि आखिर स्कूल के अलग-अलग कमरों में शराब कैसे रखी गयी। ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…