Home खास खबरें इंटरमीडिएट परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई, 7 परीक्षार्थी एक्सपेल्ड

इंटरमीडिएट परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई, 7 परीक्षार्थी एक्सपेल्ड

0

बिहार बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हो गया है. लेकिन परीक्षा के आखिरी दिन बिहारशरीफ में नकल करते हुए सात परीक्षार्थी पकड़े गए हैं.

पकड़ा गया मुन्ना भाई
बिहारशरीफ के ब्रिलियंट कॉन्वेंट सुंदरगढ़ सेंटर से परीक्षाकेंद्र से एक फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा गया. जो दूसरों के बदले परीक्षा दे रहा था.

सदानंद कॉलेज से 6 परीक्षार्थी एक्सपेल्ड
इंटरमीडिएट परीक्षा के अंतिम दिन दूसरी पाली की परीक्षा में एक ही केंद्र सदानंद कॉलेज से 6 परीक्षार्थी को नकल करते पकड़ा गया. जिन्हें परीक्षा से निष्कासित कर दिया गया।

डीएम एसपी ने किया निरीक्षण
परीक्षा के आखिरी दिन नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह, एसपी निलेश कुमार, एसडीओ सहित अन्य पदाधिकारियों ने विभिन्न परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया। नालंदा जिला में बिहारशरीफ,राजगीर और हिलसा अनुमंडल में परीक्षा का आयोजन किया गया था.

आखिरी दिन 615 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे
इंटरमीडिए परीक्षा के आखिरी दिन दोनों पालियों को मिला कर 24770 परीक्षार्थियों को शामिल होना था, जिनमें से 615 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। प्रथम पाली में 5909 में से 5773 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुये और 136 अनुपस्थित रहे। वहीं दूसरी पाली में 18861 में से 18382 परीक्षार्थी परीक्षा दिये। 479 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दोस्तों के साथ शराब पीते हुए दारोगा जी को SP साहब नें रंगे हाथ गिरफ्तार किया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban) कानून को सरकारी मुलाजिम ही बड़ी आसानी से ठेंगा दिखा रहे है…