Home खास खबरें कोरोना वायरस के बीच बिहार में कौवों की मौत से हड़कंप, दहशत में लोग

कोरोना वायरस के बीच बिहार में कौवों की मौत से हड़कंप, दहशत में लोग

0

बिहार में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमे में पहले से जहां हड़कंप मचा था. वहीं अब कौवे की मौत से लोग दहशत में हैं. बिहार में अलग-अलग जगहों पर दर्जन भर कौवे की मौत की खबर सामने आ रही है । जिससे लोगों को अब बर्ड फ्लू की आशंका सता रही है ।

पटना के बहादुरपुर में 7 कौवे की मौत
राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पंचवटी नगर में 7 कौवे अलग-अलग स्थानों पर मृत पाए गए। यह बात पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। लोग तरह तरह की चर्चा करने लगे। स्थानीय लोगों के बीच बर्ड फ्लू की आशंका को लेकर हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग को जैसे ही कौवों के बारे में जानकारी मिली वहां टीम पहुंच गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम मृत कौवों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। टीम सभी शव को लैब में जांच के लिए ले गई। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की कौवों की मौत कैसे हुई है।

पालीगंज में भी दो कौवे की मौत
पालीगंज के महावीर मंदिर के बिहटा स्टैंड के पीपल पेड़ के पास दो कौवे की मौत हो गई. कौवे को मरा देखने के बाद लोग दहशत में है. हालत ये है कि मरे हुए कौवे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. जिसकी वजह से जाम लग गया. लोगों ने अधिकारियों को इस बारे मं सूचित कर दिया है

जहरीली चीज खाने की आशंका
हालांकि कई लोगों का कहना है कि हो सकता है कौवों ने कोई जहरीली वस्तु खा ली होगी जिसकी वजह से मौत हुई है. हालांकि ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा कि कौवों की मौत बर्ड फ्लू से हुई है या जहरीले सामान खाने की वजह से.

चीन में 150 लोगों की मौत
आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से चीन में करीब 150 लोगों की मौत हो गई है . जबकि 6000 से ज्यादा मरीज मिले हैं । बिहार में भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जेडीयू सांसद का निधन, पार्टी में शोक की लहर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की को बड़ा झटका लगा है । वाल्मिकीनगर से जदयू सांसद सांसद …