Home खास खबरें ‘घूसखोर’ एक्सक्यूटिव इंजीनियर गिरफ्तार, पैसे गिनने के लिए मंगाई गई मशीन

‘घूसखोर’ एक्सक्यूटिव इंजीनियर गिरफ्तार, पैसे गिनने के लिए मंगाई गई मशीन

0

राजधानी पटना में निगरानी की टीम ने एक घूसखोर एक्सक्यूटिव इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. विजिलेंस की टीम ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता सुरेश प्रसाद यादव को 14 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी एक्सक्यूटिव इंजीनियर सुरेश प्रसाद यादव के घर पर छापेमारी की गई है. जहां से अकूत संपत्ति बरामद हुई है. निगरानी टीम ने एक्सक्यूटिव इंजीनियर के साथ कैशियर को भी गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला
आरोपी घूसखोर इंजीनियर सुरेश प्रसाद यादव बिहार में पथ निर्माण विभाग में एक्सक्यूटिव इंजीनियर के पद पर तैनात है. निगरानी की टीम के मुताबिक बिहटा में सड़क निर्माण के लिए पथ निर्माण विभाग से टेंडर निकला था. टेंडर लेने के लिए ठेकेदार अखिलेश कुमार जायसवाल की कंपनी ने भी आवेदन डाला था. टेंडर देने के लिए इंजीनियर सुरेश प्रसाद यादव ने अखिलेश जायसवाल से 32 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी.

28 लाख में डील हुआ था सौदा
विजिलेंस की टीम का कहना है कि कार्यपालक अभियंता सुरेश यादव और ठेकेदार अखिलेश कुमार जायसवाल के बीच 28 लाख में सौदा तय हुआ था. ठेकेदार अखिलेश जायसवाल ने पेशगी के तौर पर 14 लाख रुपए दिया था. इसी दौरान निगरानी की टीम ने रंगे हाथ दबोच लिया.

घर से मिली अकूत संपति
घूसखोर एक्सक्यूटिव इंजीनियर को रंगे हाथ दबोचने के बाद निगरानी की टीम ने उसे घर पर छापेमारी की है. विजिलेंस की टीम ने पटना के पटेल नगर स्थित उसके घर में छापेमारी की है. जहां से अकूत संपत्ति मिलने की बात कही जा रही है. विजिलेंस के सूत्रों के मुताबिक दो करोड़ से ज्यादा कैश मिला है. साथ ही जेवरात और जमीन के कागजात भी मिले हैं. फिलहाल उसके घर पर नोटों को गिनने के लिए नोट गिनने की मशीन मंगायी गयी है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…