Home खास खबरें दारोगा की बीवी से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

दारोगा की बीवी से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

0

बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले की रहने वाली महिला से पटना (Patna) के एक होटल में हुए गैंगरेप (Gang Rape) के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बीते अगस्त महीने की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला एक बेटे की मां है और पति की मौत हो चुकी है. उसके पति बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे. पति की मौत के बाद पीड़िता काम के सिलसिले में आरोपी के संपर्क में आई थी जो उसके ही घर पर किराए में रहने आया था. महिला का आरोप है कि काम का प्रलोभन देकर आरोपी ने उससे दोस्ती बढ़ाई और कई बार पैसे भी लिए. इस दौरान आरोपी ने काम दिलाने की बात कहकर महिला की कई लोगों से मुलाकात भी करवाई.

पटना के होटल में गैंगरेप
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने बाद में उसी जगह काम पर लगावा दिया था, जहां वो खुद नौकरी करता था. फिर आरोपी बहाने बनाकर उसे अलग-अलग जगह बुलाता था. लेकिन पीड़िता मना कर देती थी. इसके बाद एक दिन काम का बहाना बनाकर आरोपी ने उसे पटना के एक होटल में बुलाया. राजधानी के राजा बाजार स्थित होटल में पीड़िता के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पूछताछ के बाद महिला थाना ने किया गिरफ्तार
पीड़ित महिला ने जिन तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है, वो सभी शहर के ही हेल्थ केयर कंपनी में काम करते हैं. महिला ने महिला थाना में गैंगरेप की लिखित FIR दर्ज करवाई. जिसके बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे घंटों पूछताछ की. जिसके बाद गुरुवार देर रात महिला थाना ने इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. वहीं आरोपियों ने खुद को निर्दोष बताया है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…