Home खास खबरें पटना से अगवा प्रॉपर्टी डीलर की नालंदा में हत्या.. जानिए पूरा मामला

पटना से अगवा प्रॉपर्टी डीलर की नालंदा में हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

पटना  से अगवा प्रॉपर्टी डीलर की बदमाशों ने हत्या कर दी। नालंदा के वेना थाना क्षेत्र के सिरनामा गांव के पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव मिला। बाद में उसकी पहचान पटना से अगवा 40 साल के अवधेश ठाकुर के रूप में हुई। शव के गर्दन पर निशान देख अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाशों ने गला दबाकर व्यवसाई की हत्या की है। वेना थाना के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान पटना से अपहृत प्रोपर्टी डीलर के रूप में की गई है। पटना पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। अंदेशा है कि अपहरण के बाद बदमाशों ने व्यवसाई की हत्या कर उनके शव को नालंदा में ठिकाना लगाया है।

स्विफ्ट डिजायर से किया था अगवा
पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कन्नौजी निवासी प्रोपर्टी डीलर रविवार की सुबह करीब 7 बजे मछली बाजार से मछली खरीद लौट रहे थे। घर से कुछ दूरी पर घात लगाए 3-4 नकाबपोश बदमाशों ने हथियार का भय दिखा कर व्यवसाई को उजले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में बिठा कर अगवा कर लिया। कार पर भारत सरकार का नेम प्लेट लगा था। पटना पुलिस घटना की जांच में जुट गई। व्यवसाई की पत्नी शोभा देवी के बयान पर खेमनीचक के गोपाल चौक निवासी सतीश सिंह और नयाचक निवासी महेश यादव उर्फ महेश अमीन को आरोपित कर अपहरण की एफआईआर दर्ज हुई।

हिलसा का रहने था अवधेश ठाकुर
प्रॉपर्टी डीलर अवधेश ठाकुर मूल रूप से नालंदा जिला के हिलसा का रहने वाला है। कई सालों से अपने परिवार के साथ पटना में रह रहा था। अवधेश ठाकुर की मौत की खबर से पैतृक गांव के ग्रामीण शोक में डूबे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि वो होली-दशहरा के मौके पर परिवार के साथ गांव आते थे।

हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस
पटना में कई ऐसे वारदात हुए जिसमें नालंदा के बदमाशों की संलिप्तता सामने आई। नालंदा पुलिस पटना पुलिस के सहयोग से इसकी जांच करेगी कि व्यवसायी हत्याकांड में नालंदा के बदमाशों का तो हाथ नहीं है। शव भी मुख्य सड़क से दूर मिला। इससे नालंदा के बदमाशों के घटना में संलिप्त होने के संदेह को बल मिल रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन का दौर चल रहा है. केंद्र और बिहार सरकार रोजाना कु…