Home खास खबरें बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंदा, नाराज लोगों ने ट्रक को फूंका

बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंदा, नाराज लोगों ने ट्रक को फूंका

0

बिहारशरीफ के बाइक सवार दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक भाइयों में एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. मृतक में एक का नाम सुमंत चौबे है। जो बिहार शरीफ के एक प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर हैं.

कहां हुआ हादसा
बिहारशरीफ के रहने वाले सुमंत चौबे और अविनाश चौबे पटना गए थे। दोनों भाई मोटरसाइकिल से चितकोहरा जा रहे थे तभी कंकड़बाग और रामकृष्णानगर के पास शिवम कॉन्वेंट स्कूल के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया। जिसमें बाइक चला रहे सुमंत की मौके पर ही मौत हो गई।

स्कूल के काम से आया सुमंत
जानकारी के अनुसार मृतक सुमन चौबे बिहारशरीफ के पटेल नगर स्थित रामचंद्र पुल बिहाशरीफ के पास गोल्डेन आई पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर हैं. अपने भाई अविनाश चौबे के पास चितकोहरा स्थित एक किराये के मकान में आये थे. स्कूल काम से पटना आये सुमन अपने भाई के साथ एक रिश्तेदार के घर गये और मिलने के बाद वापस चितकोहरा जा रहे थे.
इस बीच बाइपास के पास बेकाबू ट्रक ने धक्का मार इससे मौके पर ही मौत हो गयी. हादसा इतना दर्दनाक था कि सुमन का सर ही सिर्फ दिख रहा था बाकी शरीर का अन्य हिस्से का पता नहीं चला. गाड़ी की चपेट में आने की वजह से शरीर का बाकी हिस्सा चूर-चूर हो गया था. अविनाश पटना में ऑटो मोबाइल में काम करता है.

लोगों ने ट्रक को फूंका
हादसे के बाद नाराज लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. देखते ही देखते ट्रक का आधा हिस्सा जल गया, घटना के सवा घंटे बाद पहुंची दमकल की टीम ने आग को बुझाया. इतना ही नहीं गुस्साये लोगों ने शव को मेन रोड पर रख बाइपास जाम कर दिया. लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पत्थरबाजी की. जिससे गाड़ियों के शीशे टूट गये. कुछ यात्रियों को पत्थर का टुकड़ा भी लगा. प्रत्यक्षदर्शियों की माने मौके पर न तो पुलिस आयी और नहीं फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. ऐसे में बाइपास दो घंटे तक जाम रहा इससे आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

पांच थानों की पुलिस पहुंची, फिर हटा जाम
बाइपास जाम की सूचना मिलने के बाद रामकृष्णा नगर, कंकड़बाग, जक्कनपुर, फुलवारीशरीफ, पत्रकार नगर और ट्रैफिक थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. हालत बिगड़ता देख खुद डीएसपी सदर सहित कंकड़बाग व रामकृष्णा नगर थाने के प्रभारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस के आश्वासन देने के साथ ही हल्का बल प्रयोग कर लोगों की भीड़ को हटाया. हंगामा कर रहे लोग ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. वहीं कंकड़बाग थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि ट्रक को ट्रैफिक थाने के हवाले सौंप दिया गया है. अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हादसा कैसे हुआ और ड्राइवर कौन था इसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…