Home खास खबरें पहली बारिश में ही पानी-पानी पटना, NMCH के ICU में तैरने लगी मछलियां

पहली बारिश में ही पानी-पानी पटना, NMCH के ICU में तैरने लगी मछलियां

3 second read
0
0
1,267

मॉनसून की पहली बारिश में ही बिहार की राजधानी पटना पानी पानी हो गई. जगह जगह जलजमाव का नजारा देखने को मिलने लगा है। खास बात ये है कि पटना का दूसरा सबसे बड़ा अस्‍पताल नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल (NMCH)में भी जलजमाव हो गया है।

NMCH के ICU में तैरने लगी मछलियां
नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल के आइसीयू (ICU) में घुटना भर पानी आ गया है। इतना ही नहीं, पानी के साथ ही मछलियां भी आ गयी हैं। जिससे मरीजों की परेशानी बढ़ गई है। वे मजबूरी में बेड पर से नीचे उतरते हैं। बताया जा रहा है कि आइसीयू को दूसरे कमरे में शिफ्ट किया जा रहा है। दवा के स्‍टोर रूम में भी पानी आ गया था, लेकिन वहां से पानी निकाला गया है।

10 और 11 जुलाई को भारी बारिश की चेतावनी
मौसम वैज्ञानिकों ने लगातार सात दिनों तक बारिश के संकेत दिए हैं।शनिवार से मानसून सक्रिय हुआ है और आगामी शनिवार यानी 13 जुलाई तक अच्छी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार पटना और आसपास के इलाकों में 10 और 11 जुलाई को भारी वर्षा हो सकती है। मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक दक्षिण-पश्चिम मानसून बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश और झारखंड से लेकर असम और सीमावर्ती क्षेत्रों में 13 जुलाई तक सक्रिय रहेगा। इससे पटना, छपरा, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, मधुबनी, सुपौल और आसपास के इलाकों में भारी वर्षा होने के आसार

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विदेश भागने की फिराक में अनंत सिंह, CID ने जारी करेगा लुक आउट नोटिस

बिहार पुलिस को इस बात का डर सता रहा है कि अनंत सिह नाम बदलकर विदेश भाग सकता है। जिसके बाद …