बुरे फंसे: राजगीर में 8 दिनों से हैं फंसे 50 बाराती.. लड़की वालों ने कहा..

0

कोरोना की वजह से पूरा देश लॉकडाउन है.. लॉकडाउन की वजह से सब कुछ बंद है. लोग घरों में कैद हैं. जो जहां है वहीं फंस गया है. ऐसा ही एक मामला नालंदा जिला के राजगीर में फंस गया है.

क्या है पूरा मामला
राजगीर प्रखंड के झालर गांव के रहने वाले मोहम्मद सुहैल की बेटी की शादी कोलकाता के राजा बाजार के रहने वाले मोहम्मद रफीक के भाई से ठीक हुई थी. शादी में शामिल होने के लिए 22 मार्च को करीब 50 बाराती कोलकाता से राजगीर आए थे. जिसमें महिला,बच्चे, बुजुर्ग भी शामिल हैं.

धूमधाम से हुई शादी
लड़की पिता मो.सुहैल का कहना है कि उनकी बेटी की शादी तो धूमधाम से हुई. लेकिन बेटी कि विदाई नहीं हो पाई और ना ही बारात लौट पाया. सब के सब झालर गांव में ही फंस गए. क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया.

अब कहां से खिलाएं
लड़की के पिता का कहना है कि उनके पास न तो उतना पैसा है कि वे बारातियों के लिए अगले 15 दिन के लिए भोजन की व्यवस्था कर पाएंगे। पिछले एक सप्ताह से सभी बाराती को अपने हैसियत के मुताबिक खाना खिला रहे है। लेकिन अब माली हालात काफी खराब होती जा रही है। लड़के के भाई मो रशीद ने बताया कि ना तो अब लड़की के पिता के पास उतना पैसा है और ना ही हमलोग के पास पैसा है कि 15 दिन भोजन कि व्यवस्था हो सके।

जिला प्रशासन से लगाई गुहार
ऐसे में लड़की और लड़के वालों ने डीएम,एसडीओ और सरकार से कोलकाता जाने देने के लिए गुहार लगाई है। राजगीर के एसडीओ संजय कुमार ने बताया कि सरकार की ओर से किसी को भी कहीं भेजने का कोई निर्देश नहीं दिया गया है। जब कोरोना वायरस के कारण सभी समारोह बंद है तो ऐसे में शादी समारोह नहीं करना चाहिए था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…