Home खास खबरें राजगीर में शादी समारोह के बहाने बुलाया, फिर ठेकेदार को मार डाला

राजगीर में शादी समारोह के बहाने बुलाया, फिर ठेकेदार को मार डाला

0

नालंदा जिला में अपराध चरम पर है. पुलिस ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिया है . ताजा मामला राजगीर का है . जहां बदमाशों ने शादी समारोह के बहाने ठेकेदार को बुलाया फिर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
राजगीर थाना इलाके विस्थापित नगर गांव के रहने वाले सुनील राजवंशी की अपराधियों ने हत्या कर दी है । जागो राजवंशी के बेटे सुनील राजवंशी ठेकेदारी करता था. वो दूसरे राज्यों में ईंट भट्ठा पर मजदूर मुहैया कराने का काम करता था। सुनील के परिजनों का आरोप है कि गांव की ही एक महिला से मजदूरी के रुपए को लेकर विवाद चल रहा था.

शादी समारोह में बुलाकर हत्या
मृतक सुनील राजवंशी के परिजनों का कहना है कि बीती रात पड़ोस के गांव में शादी समारोह था। उसी शादी समारोह में भाग लेने के बहाने महिला के पति और भाइयों ने उसे बुलाया और खंधे में ले जाकर पहले लाठी डंडे से पिटाई की. बाद में धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

शौच करने गए लोगों ने देखा
रविवार की सुबह जब गांव वाले शौच के लिए बाहर निकले तो खंधे में युवक के कराहने की आवाज आ रही थी। जिसकी सूचना गांव वालों ने परिजनों को दी. परिजनों ने गंभीर रुप से घायल सुनील राजवंशी को इलाज के लिए राजगीर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
राजगीर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार के मुताबिक मृतक सुनील राजवंशी के पिता जागो राजवंशी ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया है . जिसमें 6 छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है । साथ ही बताया कि रुपए की लेन देन की वजह से विवाद हुआ था । फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ के सदर अस्पताल भेज दिया गया है .

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…