चिराग पासवान को बड़ा झटका, 27 नेताओं ने छोड़ी पार्टी.. होने वाला है बड़ा खुलासा

0

बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान को झटके पर झटका लग रहा है. विधानसभा चुनाव में किंग मेकर बनने का दावा करने वाले चिराग पासवान की पार्टी से सिर्फ एक विधायक जीत पाए. वो भी अपने दम पर. इसके बाद रामविलास पासवान की जगह खाली हुई राज्यसभा की सीट भी चिराग के खाते से बाहर चली गई. अब उनकी पार्टी में बड़ी फूट हुई. पार्टी के 27 नेताओं ने लोकजनशक्ति पार्टी को छोड़ दिया है.

एलजेपी में बगावत
रविवार को लोक जनशक्ति पार्टडी के 27 नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। जिसमें केशव सिंह समेत तीन जिलाध्यक्ष भी शामिल हैं.बताया जा रहा है कि पार्टी के कई और नेता चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज हैं और जल्द ही पार्टी छोड़ने वाले हैं.

चार सांसद भी छोड़ सकते हैं एलजेपी
लोक जनशक्ति पार्टी के बागी नेता केशव सिंह ने दावा किया है पार्टी के चार सांसद भी पार्टी छोड़ सकते हैं. क्योंकि वे सब भी चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज हैं.

चिराग पर पैसे लेने का आरोप
केशव सिंह ने चिराग पासवान पर गंभीर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को हराने के लिए प्रशांत किशोर के साथ मिलकर चुनाव में काम किया। उनका दावा है कि नीतीश कुमार को हराने के लिए कांग्रेस और दूसरे दलों से पैसा लेकर खेल किया गया। उन्होंने कहा की जल्द पैसों के मामलों को लेकर और खुलासा करूंगा।

महासचिव थे केशव सिंह
केशव सिंह एलजेपी के पूर्व प्रदेश महासचिव थे. उनपर पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल होने का आरोप है. एलजेपी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने अनुशासनहीनता के आरोप में केशव सिंह को पार्टी से छह साल से निष्कासित कर दिया था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़.. गोलीबारी में दारोगा की मौत

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है. शराब तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. जिसमें गोली लगने…