Home कोरोना अपडेट बिहारशरीफ की महिला समेत कोरोना के 5 नए मरीज मिले… कहां से कहां से मिले मरीज

बिहारशरीफ की महिला समेत कोरोना के 5 नए मरीज मिले… कहां से कहां से मिले मरीज

0

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.. बिहार में कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं. जिसमें एक बिहारशरीफ की महिला भी शामिल है. जबकि राजधानी पटना के खाजपुरा इलाके से तीन महिला मिली हैं

पटना में तीन नए मरीज
राजधानी पटना के खाजपुरा इलाके से तीन नए मरीज मिले हैं । जिसमें 30 साल और 57 साल की दो महिला है जबकि एक 62 साल का बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव मिला है.

बिहारशरीफ की महिला कोरोना पॉजिटिव
बिहारशरीफ में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.. बिहारशरीफ की एक 26 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. जिसके बाद नालंदा जिला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है । जिसमें 27 बिहारशरीफ के हैं

पूर्वी चंपारण में भी एक मरीज
पूर्वी चंपारण में भी कोरोना का पहला मरीज मिला है । पूर्वी चंपारण में 25 साल का एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके साथ ही बिहार में कोरोना के मामले बढ़कर 131 जा पहुंचे हैं.

कोरोना की चपेट में 16 जिले 
बिहार में कोरोना की बात करें तो पटना में अब तक कोरोना के कुल 11 मामले सामने आए हैं जबकि नालंदा में कोरोना के 29 मामले आने के साथ ही वो सीवान के बराबर जा पहुंचा है. नालंदा और सीवान दोनों जिलों में सबसे ज्यादा 29-29 कोरोना के मामले सामने आए है. बुधवार को कोरोना महामारी ने मोतिहारी को भी अपनी चपेट में ले लिया है इसके साथ ही बिहार के 16 जिले इस महामारी की चपेट में आ गए हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …