Home खास खबरें नालंदा में दो थानेदारों पर गिरी गाज,एक सस्पेंड, दूसरा.. जानिए क्यों हुई कार्रवाई

नालंदा में दो थानेदारों पर गिरी गाज,एक सस्पेंड, दूसरा.. जानिए क्यों हुई कार्रवाई

0

काम में लापरवाही बरतने के आरोप में नालंदा में दो थानेदारों पर कार्रवाई हुई है। नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने सिलाव के थानाध्यक्ष मनोज कुमार को सस्पेंड कर दिया है. वहीं, तेलमर के थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार को हटा दिया गया है. उनकी जगह जेपी नारायण को तेलमर का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है.

पवन कुमार बने नए थानाध्यक्ष
सिलाव के थानाध्यक्ष मनोज कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है. उनकी जगह पवन कुमार को सिलाव का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है. जिसके बाद उन्होंने पदभार ग्रहण भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि मनोज कुमार के खिलाफ काफी शिकायतें मिल रही थी.

इसे भी पढ़िए-घूस लेते ASI रंगे हाथ गिरफ्तार, दूर्गा मंदिर में पैसा लेते विजिलेंस ने पकड़ा

आखिर क्यों गई थानेदारी समझिए
सिलाव के थानाध्यक्ष मनोज कुमार के खिलाफ एसपी को लगातार शिकायतें मिल रही थी। लेकिन वो तीन मामले आपको बता रहे हैं जिसके तहत उनपर कार्रवाई हुई है

पहला मामला- 1 अगस्त को सिलाव के बलवाचक के कैलाश चौहान का शव गोबर बीघा पुल के पास नहर से बरामद किया गया. परिजन लूट के दौरान हत्या का आरोप लगाते रहे. सिलाव के थानाध्यक्ष घटनास्थल पर गए लेकिन सीमा विवाद को लेकर वो वहां से लौट गए. जिसके बाद राजगीर के डीएसपी सोमनाथ प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे और सीमा विवाद को सुलझाकर शव को सिलाव पुलिस के हवाले किया.

इसे भी पढि़ए-सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत.. सर्किल इंस्पेक्टर समेत दो पुलिसवाले जख्मी

दूसरा मामला- करियाना गांव में दो दबंगों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को जमकर पीटा. जिसमें एक का हाथ टूट गया था. जब परिवार थाना में मुकदमा दायर कराने गया था तो उल्टा उसी परिवार पर मुकदमा दर्ज कर दिया था. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने डीएसपी से शिकायत की थी. तब जाकर केस दर्ज हुआ था.

इसे भी पढि़ए-बिहार में मैट्रिक और इंटर में फेल छात्रों को नीतीश सरकार का बड़ा तोहफा..

तीसरा मामला- खेमजी बिगहा और करियाना मांझी टोला क बीच मारपीट हुई थी. दो दिन बाद एक ही पक्ष का केस दर्ज किया गया था.

कहा जा रहा है कि इन तीनों मामलों समेत कई मामलों की शिकायत डीएसपी ने एसपी निलेश कुमार से की. जिसके बाद मनोज कुमार पर कार्रवाई हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…