बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट.. जानिए किसे मिला कहां से टिकट

0

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है.. बीजेपी ने जिन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है.. उसमें जमुई, वारसलीगंज, हिसुआ, रजौली और गया की सीट शामिल है.

बीजेपी-जेडीयू में हुआ समझौता
बीजेपी और जेडीयू के बीच सीटों के लिए समझौता हो गया है. जेडीयू को 122 सीटें दी गई हैं. वहीं बीजेपी के खाते में 121 सीटें आई है.. जेडीयू अपने खाते से 7 सीट मांझी की पार्टी को देगी.. तो वहीं, बीजेपी अपने हिस्से की सीटें मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को देगी..

जानिए किसे मिला कहां से टिकट
बीजेपी की तरफ से पहले लिस्ट में 121 सीटों के नाम की घोषणा की गई है. जिसमें से 27 सीट पर उम्मीदवारों की भी घोषणा हो गई है, जो पहले चरण में मैदान में हैं.

बीजेपी ने दी चिराग को चेतावनी
डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल भी वही चार दल करेंगे जो एनडीए में हैं. यह बात हमलोग लिखकर चुनाव आयोग को भी देंगे. यदि लोजपा इसे नहीं मानती है तो हमलोग चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी करेंगे. भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने भी दोहराया कि उनकी पार्टी पूरी तरह बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। सभी पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए केन्द्र सरकार की ओर से जो काम किये गये हैं बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी जारी रखेंगे.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में कोरोना से फिल्म निर्माता और वकील समेत 6 लोगों की मौत

नालंदा जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है। कोरोना की दूसरी ल…