Home खास खबरें दरभंगा के डीएम त्यागराजन को जान से मारने की धमकी.. जानिए पूरा मामला

दरभंगा के डीएम त्यागराजन को जान से मारने की धमकी.. जानिए पूरा मामला

0

पूरा देश कोरोना को हराने में जुटा है। वहीं, कुछ लोग इस अभियान को कमजोर कर रहे। ताजा मामला बिहार के दरभंगा का है। जहां डीएम त्यागराजन एसएम को जान से मारने की धमकी दी गई है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, दरभंगा के डीएम त्यागराजन एसएम ने नगर आयुक्त और पार्षदों के साथ कोरोन संक्रमण को रोकने के लिए एक बैठक की थी। जिसमें उन्होंने राज्य के बाहर से आए लोगों की स्क्रीनिंग कराने की बात कही थी। इसके लिए मेडिकल टीम के गठन और पूरे जिले में व्यापक जांच अभियान चलाने की घोषणा भी की थी।

युवक ने दी धमकी
जिसके बाद एक युवक ने डीएम दरभंगा के फेसबुक पेज पर एक कमेंट किया है। जिसमें गोली मारने वाले को दो लाख रुपये इनाम देने की बात कही गई है। उसकी पहचान मो. फैजल के रूप में की गई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

जांच की जिम्मेदारी सौंपी
दरभंगा के एसएसपी बाबूराम ने कहा कि इस मामले की जांच का जिम्मा सदर एसडीपीओ और बिरौली डीएसपी को सौंपा गया है। 24 घंटे के अंदर इस मामले में आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सर्वेक्षण का काम जारी
जिलाधिकारी के आदेश के बाद दरभंगा नगर निगम के सभी वार्डों में राज्य के बाहर से आए लोगों का सर्वेक्षण किया जा रहा है। इसमें ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है जो 18 मार्च 2020 के बाद जिले में आए हैं। इनकी पहचान होने के साथ ही उन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा। इसी तरह के आदेश विदेश से आए और अभी तब्लीगी जमात से शामिल होकर आए लोगों के लिए भी दिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…