Home कोरोना अपडेट बिहारशरीफ में सरकारी डॉक्टर को हुआ कोरोना.. स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप

बिहारशरीफ में सरकारी डॉक्टर को हुआ कोरोना.. स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप

0

नालंदा जिला में कोरोना तेजी से अपना पैर पसारता जा रहा है । बिहारशरीफ में अब एक डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गया है । कोरोना जांच में डॉक्टर पॉजिटिव निकला है . जिसके बाद स्वास्थ्य महकमे हड़कंप मच गया है

पीएचसी के डॉक्टर को कोरोना
बिहारशरीफ के प्रखंड अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है. क्योंकि प्रखंड अस्पताल भी सदर अस्पताल के कैंपस में है ऐसे में कई स्वास्थ्य कर्मी उनके संपर्क में आ चुके हैं. ऐसे में बाकी स्वास्थ्यकर्मियों में कोरोना संक्रमण का डर व्याप्त हो गया है.

छज्जू मोहल्ले में रहता है डॉक्टर
बिहारशरीफ का जो सरकारी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव निकला है वो छज्जू मोहल्ले में रहता है और खासगंज के कोरोना पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आया था. बताया जा रहा है कि उसी से ये संक्रमण इसमें आया है ।

चिंतिंत हुए कई डॉक्टर्स
इस मामले में नालंदा लाइव ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में काम करने वाले कई डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों से बात की तो वे काफी डरे सहमे हैं. उनका कहना है कि पीएसची भी कैंपस में ही है. ऐसे में न जाने कौन कौन उनके संपर्क में आया होगा ये संक्रमण हम तक पहुंचा होगा

नालंदा में कुल 8 मरीज
नालंदा जिला में कोरोना से अब तक 8 लोग संक्रमित हो चुके हैं. जिसमें से दो मरीज ठीक होकर अस्पताल से घर पहुंच चुके हैं . लेकिन अभी भी छह लोग अस्पताल में भर्ती हैं. जिनका इलाज चल रहा है । जिसमें से चार लोग खासगंज के एक ही परिवार के हैं . जबकि एक शेखाना और एक छज्जू मोहल्ला का रहने वाला है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…