Home कोरोना अपडेट कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

0

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की वजह से स्वास्थ्य सेवा विभाग के प्रमुख डॉक्टर उमेश्वर प्रसाद वर्मा और बीजेपी नेता समेत 10 लोगों की मौत हो गई.

स्वास्थ्य सेवा निदेशक की मौत
बिहार के स्वास्थ्य सेवा के निदेशक डॉ. उमेश्वर प्रसाद वर्मा की कोरोना से मौत हो गई है. डॉ. वर्मा 67 साल के थे। कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें 28 सितंबर को एम्स में भर्ती किया गया था। उनकी पहले बाइपास सर्जरी भी हो चुकी थी और वे थारॉयड और अर्थराइटिस भी पीड़ित थे। स्वास्थ्य विभाग के किसी बड़े अधिकारी की कोरोना से पहली मौत है। उनकी मौत भी एम्स में हुई।

शेखपुरा के जिलाध्यक्ष की मौत
शेखपुरा जिला के बीजेपी के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजय चंद्रवंशी की कोरोना की वजह से मौत हो गई.. वे पिछले 15 दिनों से जीवन और मौत से जंग लड़ रहे थे। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें पहले शेखपुरा में भर्ती कराया गया था. बाद में पावापुरी और पटना के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां लाइज के दौरान मौत हो गई। 48 साल के अजय चंद्रवंशी बरबीघा प्रखंड के सर्वा पंचायत के जमालपुर गाँव के रहने वाले थे.को

कोरोना अपडेट
सूबे में कोरोना सैंपल की जांच की संख्या थोड़ी कम हुई है। पिछले 24 घंटे में 144535 जांच हुई जिसमें 1439 नए संक्रमित मिले। अब संक्रमितों की कुल संख्या 181472 पहुंच गई। लेकिन, एक्टिव केस 12686 है। बिहार में रिकवरी दर बढ़कर 92.52% हो गई है। इससे कुल स्वस्थ होने वालों की संख्या 167890 पहुंच गई है। मंगलवार को पटना में सर्वाधिक 195 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…