Home खास खबरें तेजस्वी, तेजप्रताप और राबड़ी समेत RJD के 92 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज.. जानिए पूरा मामला

तेजस्वी, तेजप्रताप और राबड़ी समेत RJD के 92 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार पुलिस ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी समेत आरजेडी के 92 नेताओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है . लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत राजद के 92 नेताओं पर पुलिस ने केस किया है।

सचिवालय थाना में मुकदमा दर्ज
देर रात सचिवालय थाने में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, राजद प्रदेशाध्यक्ष जगदानंद सिंह और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत 32 नामजद व राजद के 60 अज्ञात कार्यकर्ताओं व नेताओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई। नामजद आरोपितों में राजद के कई विधायक भी शामिल हैं।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी समेत अन्य राजद नेताओं के खिलाफ केस दर्ज होने की पुष्टि एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने खुद की है।

इसे भी पढि़ए-ट्रिपल मर्डर पर पटना में सियासी नाटक.. तेजस्वी के गोपालगंज मार्च से जुड़ी हर अपडेट

गोपालगंज में भी दर्ज हुआ मुकदमा
उधर, गोपालगंज के बरौली विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक मो नेमतुल्लाह और जिला राजद अध्यक्ष राजेश कुशवाहा सहित 13 नामजद व 60 अज्ञात राजद कार्यकर्ताओं के खिलाफ हथुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इन लोगों पर भी लॉकडाउन के दौरान रूपनचक गांव में धरना देने का आरोप है।

इसे भी पढ़िए-देश के सबसे बड़े भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला की कोरोना से मौत.. जानिए उनकी भविष्यवाणियां

विधायकों के साथ गोपालगंज जाना चाहते थे तेजस्वी
गोपालगंज हत्याकांड में जदयू विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी और मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद के विधायकों के साथ गोपालगंज जाना चाहते थे। हालांकि पुलिस ने लॉकडाउन का हवाला देकर उन्हें रोक दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों और आरजेडी विधायकों में कहासुनी भी हुई। तेजस्वी यादव के साथ, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और बिहार आरजेडी अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत तमाम नेता मौजूद थे।

इसे भी पढ़िए-तीन घंटे के भीतर अगवा युवक को छुड़ाया,अपहरणकर्ता गिरफ्तार

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन
तेजस्वी यादव ने दो दिन पहले ही कह दिया था कि जदयू विधायक पप्पू पांडेये की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वे अपने एमएलए के साथ गोपालगंज तक मार्च करेंगे। इसी के लिए वे शुक्रवार की सुबह निकले थे। हालांकि फिलहाल पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पालन करने के लिए कहा गया है। वाबजूद इसके आरजेडी नेता और समर्थक राबड़ी देवी के आवास पर जमा हो गए और सारे नियमों को ताख पर दिया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाईं गईं। पुलिस ने इन्हीं मामलों में कार्रवाई की है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नालंदा में RJD नेता की कोरोना से मौत.. NMCH में थे भर्ती

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल को बड़ा झटका लगा है। नालंदा में आरजेडी के क…