Home खास खबरें ग्राउंड रिपोर्ट..तालाब में तब्दील हुआ सीएम नीतीश का हरनौत हाईस्कूल..

ग्राउंड रिपोर्ट..तालाब में तब्दील हुआ सीएम नीतीश का हरनौत हाईस्कूल..

0

बिहार में विकास का दावा करने वाले सुशासन बाबू नीतीश कुमार की उनके गृह प्रखंड में ही पोल खुल गई है. उनके अपने हाईस्कूल ही तालाब में तब्दील हो गया है. हालात ये हो गए हैं कि क्लास रुम से लेकर लेबोरिट्री तक और लाइब्रेरी से लेकर प्रिंसिपल के कमरे तक सब जगह पानी भरा हुआ है ।

तालाब में तब्दील हरनौत हाईस्कूल
हरनौत का राजकीयकृत उच्च माध्यमिक विद्यालय तालाब में तब्दील हो चुका है। वाटर लॉगिंग के कारण विद्यालय परिसर में घुटने भर पानी जमा हो गया है। विद्यालय परिसर के फील्ड से लेकर लाइब्रेरी ऑफिस और अन्य वर्गों में बारिश का पानी घुस गया है। जिससे लाइब्रेरी और प्रयोगशाला के रखे सामान खराब हो रहे हैं.

अफसर नहीं ले रहे हैं सुध
हरनौत हाईस्कूल के प्रभारी प्राचार्य सुनील कुमार गावस्कर ने बताया पिछले 2 वर्षों से स्कूल परिसर में बरसात के मौसम में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। जिसकी शिकायत वरीय पदाधिकारी से लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी के पास की गई है। इसके बाबजूद अभी तक समस्या का निराकरण नहीं हो पाया है।

छत से भी टपकता है पानी
मुख्यमंत्री के गृह प्रखंड के राजकीयकृत उच्च माध्यमिक विद्यालय कोरोना काल में शिक्षक दोहरी मार झेल रहे हैं एक तो घुटने भर पानी में स्कूल में आकर कार्यालय के कार्य कर रहें है। जिससे जहरीले जीव जंतुओं का खतरा हमेशा बना हुआ है डर के साये में शिक्षक कार्य करने को मजबूर है। इतना ही नहीं जब बारिश शुरू होती है तो छत से भी पानी टपकने लगता है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विधानसभा में अपने ही सवाल में फंस गए तेजस्वी यादव, जब मंत्री ने उनसे पूछा..

बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र बुलाया गया था. इस दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष में तीखी नोंकझों…