Home खास खबरें मजेदार खबर: लॉकडाउन के दौरान लाठी खाने से बचने का अनोखा तरीका

मजेदार खबर: लॉकडाउन के दौरान लाठी खाने से बचने का अनोखा तरीका

0

बिहार में लॉकडाउन के दौरान पुलिस की काफी सख्ती है. सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की पुलिस पिटाई कर रही है। ऐसे में एक युवक ने लाठी खाने से बचने के लिए अनोखा तरीका निका. जिसे देखकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए.

दवा खरीदने के लिए जुगाड़
दरअसल, गोपालगंज के मासपुर गांव के रहने वाले मेराज अहमद को अपने घर के सदस्यों के लिए दवा खरीदनी थी. लॉकडाउन की वजह से बाहर निकलना मुश्किल है. ऐसे में पुलिस की पिटाई से बचने के लिए मेराज ने अपने सीने और पीठ पर पोस्टर लगा लिया, जिसपर लिखा था ‘कृपया लाठीचार्ज न करे, दवा लेने जा रहे हैं’. मेराज अहमद को दवा लेने के लिए दरअसल गांव से करीब 50 किलोमीटर दूर गोपालगंज शहर आना था. इस बीच में पुलिस का चेकपोस्ट भी पड़ता है, लिहाजा पिटाई से बचने के लिए उसने ये तरीका आजमाया. पेट और पीठ पर पोस्टर टांगने के मेराज के इस जुगाड़ पर जिसकी भी नजर पड़ी, वो हंसे बिना रह नहीं सका.

दवा खरीदकर लौट गए गांव
मेराज अहमद ने पत्रकारों को बताया कि वो पहले अपने गांव से पास ही में स्थित बथुआ बाजार गए थे. मगर वहां दवा नहीं मिली. मजबूरी में उन्हें गोपालगंज शहर जाना पड़ा. मेराज ने बताया कि टीवी और सोशल मीडिया पर वे लगातार देख रहे थे कि लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने पर पुलिस लोगों को पीट रही है. लिहाजा पिटाई से बचने और दवा खरीदने के लिए उन्हें ये पोस्टर लगाकर गोपालगंज जाना पड़ा. मेराज ने बताया कि गोपालगंज के जादोपुर रोड से दवा खरीदने के बाद वे सीधे अपने गांव लौट गए.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…