Home कोरोना अपडेट पटना AIIMS में एक और मरीज ने की खुदकुशी.. छत से कूदकर दी जान.. जानिए कौन था

पटना AIIMS में एक और मरीज ने की खुदकुशी.. छत से कूदकर दी जान.. जानिए कौन था

0

इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. जहां पटना एम्स में इलाज करा रहे एक कोरोना मरीज ने आत्महत्या कर ली है।बताया जा रहा है कि कोरोना मरीज ने एम्स की ऊपरी मंजिल से छलांग लगाई है।

मरीज की मौके पर ही मौत
पटना एम्स के तीसरी मंजिल से नीचे गिरने के बाद मौके पर ही मरीज की मौत हो गई। युवक के गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आनन-फानन में उसे तुरंत भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस पटना एम्स पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में कोरोना से एक और मौत.. डॉ. नीतीश ने लंबा चेन बनने से बचाया.. जानिए कैसे

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान बिहटा के महमदपुर गांव निवासी राजेश कुमार के बेटे रोहित कुमार (21) के रूप में हुई है। युवक देर शाम आइसोलेशन वॉर्ड से बाथरूम में गया था। यहां बाथरूम से निकलकर उसने नीचे छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और इसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में कोरोना से 10 और की मौत, 1820 नए मरीज.. जानिए कहां कितने मिले

एक और मरीज ने की थी खुदकुशी
इससे पहले 22 जून को भी पटना एम्स में खुदकुशी का मामला सामने आया था. जब एक कोरोना मरीज ने पंखे से लटककर जान दे दी थी। युवक खगौल का रहने वाला था और 15 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक की मौत के चंद घंटे बाद उसकी दूसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। आपको बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. सूबे में अब तक कोरोना से 33 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. जबकि 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…