Home खास खबरें नालंदा में उबाल… बिहारशरीफ में हर तरफ कैंडिल मार्च

नालंदा में उबाल… बिहारशरीफ में हर तरफ कैंडिल मार्च

0

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। बिहारशरीफ में शनिवार शाम का शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडिल मार्च निकाला गया है। नालंदा के नौजवान जवानों के साथ खड़े हैं। जब देश की बात आती है तो पार्टी पॉलिटिक्स छोड़कर एक साथ खड़े हो जाते हैं। कुछ ऐसी ही वानगी शनिवार शाम को बिहारशरीफ शहर में देखने को मिला।

इसे भी पढ़िए-डीएम साहिबा ने उठाया बड़ा कदम;. लोग कर रहे हैं सलाम !

कहां से कहां तक कांग्रेस का कैंडिल मार्च

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार के नेतृत्व में बिहारशरीफ शहर में कैंडिल मार्च निकाला गया। जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। ये कैंडिल मार्च शहीद हरदेव चौक से निकला और गांधी मैदान तक गया। गांधी मैदान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। जहां शहीदों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया। उसके बाद शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

इसे भी पढ़िए-सुनो  सुनो सुनो. आज राजगीर बंद है !

बजरंग दल का क्रोध मार्च

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में  बजरंग दल और विश्वहिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने क्रोध मार्च निकाला। साथ ही शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया। बजरंग दल के क्रोध मार्च में भी बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। बजरंग दल का कहना है कि आतंकी हमले में हमारे 42 जवान शहीद हुए है। हम प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि वो 42 सौ पाकिस्तानियों का सिर काटकर लाए तभी इंसाफ होगा।

युवा आरजेडी ने भी निकाला कैंडिल मार्च

सीआरपीएफ जवानों की शहादत के विरोध में युवा आरजेडी ने भी कैंडल मार्च निकाला। युवा आरजेडी के जिलाध्यक्ष सुनील यादव ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही आतंकियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले में 40जवान शहीद हो गए हैं। जबकि 45 से ज्यादा जवान जख्मी हैं । आतंकी हमले के विरोध में रविवार को राजगीर बंद बुलाया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…