Home खास खबरें दूसरे को फंसाने वाला खुद फंस गया.. खुद मारी जांघ में गोली.. जानिए पूरा मामला

दूसरे को फंसाने वाला खुद फंस गया.. खुद मारी जांघ में गोली.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दूसरे को फंसाने के लिए एक शख्स ने खुद को गोली मार ली। आपको सुनकर ये अटपटा जरूर लग रहा होगा। आपको बताएंगे कैसे हुआ खुलासा ? लेकिन इससे पहले ये जान लीजिए की क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला जानिए

बिहारशरीफ के लहेरी थाना को देर रात सूचना मिली की बदमाशों ने एक शख्स को मार दी है। सूचना मिलते ही लहेरी थाना के नए और तेज तर्रार दारोगा वीरेंद्र यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। गोली की आवाज सुनकर वहां भीड़ भी लगी थी। दारोगा वीरेंद्र यादव ने बिना देर किए जख्मी प्रेमजीत सिंह को इलाज के सदर अस्पताल भिजवाया। प्रेमजीत सिंह की जांघ में गोली लगी थी।

घर में मिले  पिस्तौल और कारतूस

जांच के लिए पुलिस जब प्रेमजीत सिंह के घर में पहुंची। जहां उन्हें गोली मारी गई थी तो देखा कि एक पिस्तौल, 15 जिंदा कारतूस, दो खोखा और दो मैगजीन मिली। साथ ही कमरे में शराब की दो खाली बोतल भी मिले। अब पुलिस को मामले में पेंच नजर आने लगा। पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी।

एसपी और डीएसपी भी जांच में जुटे

मामले की सूचना मिलते ही नालंदा के पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका और डीएसपी निशित प्रिया सदर अस्पताल पहुंची। दोनों ने जख्मी प्रेमजीत सिंह से पूछताछ की। लेकिन इस बार प्रेमजीत सिंह का बयान अलग था। प्रेमजीत ने लहेरी थाना पुलिस को कुछ और बयान दिया था और एसपी सुधीर कुमार पोरिका को कुछ और बताया।

बार-बार बदलते बयान ने फंसाया

जख्मी प्रेमजीत सिंह के बदलते बयान और घर से मिले शराब की खाली बोतल ने पुलिस जांच को नई दिशा मिली। प्रेमजीत सिंह ने पहले पुलिस को कहा कि मोहल्ले का युवक वर्चस्व जमाना चाहता है। रात को वो गोली मारने के उद्देश्य से घर में घुस गया। इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई और गोली चल गयी। गोली उसके जांघ में लगी। जख्मी हालत में ही उसने पिस्टल छीन लिया। लोगों की आवाज सुनकर युवक फरार हो गया। पुलिस ने जब शराब की खाली बोतल के बारे में पूछा तो प्रेमजीत सिंह फंस गया ।

दूसरे को फंसाने वाला खुद फंस गया

डीएसपी निशित प्रिया का कहना है कि उसका कई लोगों से रुपये के लेनदेन के कारण विवाद चल रहा था। इसी विवाद से बचने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया है। अवैध हथियार रखने के जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने जख्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  साथ ही शराब के मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत अलग से मुकदमा किया जायेगा।

ऐसे में सच ही कहा गया है कि बोए पेड़ बबूल के तो आम कहां से खाए.. यानि दूसरों के लिए खाई खोदने वाला खुद उसमें गिरता है। यानि ये खबर हम सब आगाह भी करता है कि दूसरे को फंसाने के चक्कर में खुद न फंस जाएं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…