Home खास खबरें बर्चस्व की लड़ाई में जेडीयू नेता के भतीजे को गोली मारी

बर्चस्व की लड़ाई में जेडीयू नेता के भतीजे को गोली मारी

0

नालंदा जिला में जेडीयू नेता डॉ.विपिन कुमार यादव के भतीजे को गोली मारी गई है। जिसमें वो गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। इस मामले में दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इसे भी पढ़िए-कुणाल का शव मिला.. हत्या या हादसा ?

क्या है पूरा मामला

रहुई थाना के हवनपुर गांव में आपसी बर्चस्व को लेकर गांव के ही बदमाशों ने जदयू के वरिष्ठ नेता डॉ विपिन कुमार यादव के भतीजे को गोली मार दी। जख्मी अजय कुमार के भाई नीतीश कुमार के मुताबिक डॉक्टर विपिन कुमार यादव बिहारशरीफ से हवनपुर गांव स्थित अपने घर आए और गाड़ी से सामान निकालने को कहा। तभी गांव के ही प्रमोद यादव, राजन यादव अपने हाथ में पिस्तौल लेकर आया और विपिन यादव को जान से मारने की बात कहने लगा। जब विपिन यादव घर से बाहर नहीं निकले तो आशीष कुमार ने हमारे सिर पर लोहे के रॉड से वार कर दिया। इसी बीच बड़े भाई अजय कुमार यादव जब बचाने के लिए आए तो राजन यादव ने उन्हें गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी होकर गिर गए। हल्ला सुन कर बचाने आये मुकेश यादव को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। इसके बाद 10 से 15 की संख्या में हरवे हथियार से लैस होकर घर पर चढ़ कर गोलीबारी कर पथराव किया।

दूसरे पक्ष का क्या है आरोप

वहीं दूसरे पक्ष की अनिता देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान विपिन कुमार यादव, मुखिया राकेश रंजन सहित 10 की संख्या में लोग हथियार से लैस होकर आए और लालधारी यादव को जान मारने की नीयत से खोजने लगे। नहीं मिलने पर उन लोगों ने उनके साथ मारपीट की।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में लालधारी यादव और विट्टु उर्फ सत्यम को गिरफ्तार किया है। विधि-व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है जो भी दोषी होगा उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

इंटरसिटी एक्सप्रेस में डकैती, बदमाशों ने नकदी,मोबाइल और आभूषण लूटे

बिहार में चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है. अपराध की वारदात में दिनोंदिन वृद्धि…