Home खास खबरें नालंदा के बड़े पत्रकार के बेटे की बेरहमी से हत्या

नालंदा के बड़े पत्रकार के बेटे की बेरहमी से हत्या

0

नालंदा जिला में कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हो गया. नालंदा के वरिष्ठ पत्रकार और हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ आशुतोष कुमार आर्या के बेटे अश्विनी उर्फ टु्न्नू की निर्मम हत्या कर दी गई.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आशुतोष कुमार आर्या का पैतृक गांव नालंदा जिला के हरनौत थाने का हसनपुर है. जहां अश्विनी अपनी दादी यानि आशुतोष जी के माता के साथ रह रहा था.  हत्या से पहले टुन्नू के दोनों आंखों को फोड़ दिया गया है. बताया जा रहा है कि वो दोपहर को हरनौत से अपने गांव जा रहा था. उसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई.

आशुतोष कुमार आर्या बेहद ही सज्जन और शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं. उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. आज नवरात्र का नवमी है ऐसे में नरबलि को लेकर भी आशंका जताई जा रही है.

आशुतोष कुमार आर्या के बेटे की नृशंस हत्या से पत्रकार बिरादरी में अफरातफरी का माहौल है. जिले और आसपास के सभी पत्रकार उनके गांव की ओर कूच कर गए हैं. जिसे जिसे खबर मिल रही है, वे सभी हरनौत के हसनपुर गांव जा रहे हैं

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि आशुतोष आर्या लगातार जिले में गड़बड़ियों को उजागर कर रहे थे.  ऐसे में आशंका जताई जा रहा है कि हत्या के पीछे वे लोग तो नहीं हैं जिनके खिलाफ आशुतोष आर्या लगातार आवाज उठा रहे थे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…