Home खास खबरें ट्रक मालिक की पीट-पीटकर हत्या, खलासी गिरफ्तार

ट्रक मालिक की पीट-पीटकर हत्या, खलासी गिरफ्तार

0

नालंदा के सरमेरा में ट्रक मालिक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। ट्रक मालिक के सिर उनके सिर पर लोहे की रॉड से वार किया गया था। मृतक ट्रक मालिक बिंदी राम लखीसराय जिला के श्यामपुर टोला के रहने वाले थे।

क्या है पूरा मामला
सरमेरा के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक लगा था। काफी देर तक ट्रक खड़ा रहने पर ग्रामीणों को शक हुआ तो वे ट्रक के केबिन में झांककर देखे। इसके बाद गांव वालों की आंखें फटी रह गई। ड्राइवर केबिन में उनका शव पड़ा था। उनके सिर पर लोहे की रॉड से वार किया गया था। सूचना पाकर पुलिस पहुंची।

इसे भी पढ़िए-बड़ी खबर- नालंदा में जेडीयू नेता की पीट-पीटकर हत्या

बिंदी राम की बेटी सरमेरा में ब्याही थी
बिंदी राम ने अपनी बेटी की शादी सरमेरा के रहने वाले गगन राम से की थी। गगन राम की सरमेरा में दुकान है। गगन राम के मुताबिक उनके ससुर यानि बिंदी राम ही ट्रक के मालिक हैं और अपनी गाड़ी वो खुद चलाते थे। शनिवार को वो बालू लाने के लिए नवादा जा रहे थे इस दौरान वो दुकान पर आकर मिले थे।

इसे भी पढ़िए-

खलासी हुआ गिरफ्तार
ट्रक का खलासी अमन कुमार मृतक बिंदी राम के गांव का ही रहने वाला है। वो भागकर रात को ही अपने गांव पहुंच गया था। रविवार को ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस हत्या के पीछे पुराना विवाद की आशंका जता रही है।

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम
नाराज लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुये सड़क जाम कर दिया। करीब 5 घंटे तक जाम रहने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। लोग हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। सूचना पाकर बीडीओ नंदकिशोर और थानाध्यक्ष उदय कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। काफी समझाने के बाद लोग जाम हटाने के लिए राजी हुये। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करा परिजन को सौंप दिया है। बीडीओ ने मृतक के परिजन को 3 हजार रुपये दिये हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…