Home खास खबरें बिहारशरीफ में प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या, CM ने परिजनों से की बात

बिहारशरीफ में प्रोफेसर की गोली मारकर हत्या, CM ने परिजनों से की बात

0

बिहारशरीफ में बदमाशों ने गोली मारकर प्रोफेसर की हत्या कर दी। वारदात बबुरबन्ना मोहल्ले के पास हुई है। बताया जा रहा है कि प्रोफेसर अरविंद कुमार मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों ने उन्हें 2 गोलियां मार दी। जिसमें प्रोफेसर अरविन्द कुमार की मौत हो गई।

कौन थे अरविंद कुमार
प्रोफेसर अरविंद कुमार सोहसराय के जलालपुर मोहल्ले के रहने वाले थे। वे पीएमएस कॉलेज में राजनीति विज्ञान के प्रोफेसर थे। साथ ही शहर के बड़े कारोबारी थे

क्या है पूरा मामला
प्रोफेसर अरविंद कुमार रोजाना मॉर्निंग वॉक पर सोहसराय से मोरा तालाब तक पैदल जाते थे। वे सुबह-सुबह वॉक पर निकले थे। वे जैसे ही बबुरबन्ना से आगे बढे और एलीट होटल के पास पहुंचे। बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। ताबड़तोड़ दो गोली मार दी और फरार हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए-ट्रक मालिक की पीट-पीटकर हत्या, खलासी गिरफ्तार

हत्याकांड की जांच के लिए SIT का गठन
प्रोफेसर अरविंद कुमार की हत्या की सूचना मिलते ही डीआईजी राजेश कुमार खुद जांच के लिए पटना से बिहारशरीफ पहुंचे। वे मौका-ए-वारदात पर जाकर जायजा लिया। साथ ही घटना की जांच के लिए एएसपी सत्यप्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया। इसके अलावा पटना से एसएफएल की टीम और डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया।हत्या के पीछे संपत्ति विवाद को बताया जा रहा है

इसे भी पढ़िए-रिटायर्ड प्रोफेसर के घर लाखों की चोरी

सीएम नीतीश ने परिजनों से बात की
प्रोफेसर अरविंद कुमार की हत्या की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी उनके परिजनों से फोन पर बात की। साथ ही जल्द से जल्द हत्यारों को सजा दिलाने का भरोसा भी दिया।

उधर,वारदात के बाद बिहारशरीफ के कारोबारियों में जहां प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है। तो वहीं उनके मन में अब अपराधियों का डर सताने लगा है। उनका कहना है कि अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…